Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार : हथियार के बल पर यात्री बस में लूटपाट, थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर वारदात, पुलिस ने नहीं उठाया फोन… “सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

बिहार के नवादा में अपराधी पूरी तरह बेखौफ हो चुके हैं। आलम यह कि बीच शहर में अपराधियों ने बस लूट लिया। नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की और आसानी से फरार हो गए।

बस झारखंड के धनबाद से बिहार शरीफ जा रही थी। नवादा में कुछ यात्रियों को उतारने के लिए पार नवादा रजौली बस स्टैंड जा रही थी, तभी देवी स्थान मंदिर के पास अपराधियों ने बस को लूटा। घटना का दुखद पहलू यह भी कि लूटपाट का शिकार हुए यात्री पुलिस को फोन करते रहे, लेकिन किसी ने मोबाइल रिसीव नहीं किया। काफी देर बाद कुछ पुलिसकर्मी सादे लिबास में घटनास्थल पहुंचे, तबतक अपराधी फरार हो चुके थे।

Advertisement

आक्रोशित बस चालक ने सीधा बुंदेलखंड थाना के पास गाड़ी को लगाकर जमकर हंगामा आम लोगों के द्वारा किया गया। पुलिस के द्वारा फोन नहीं उठाने के कारण आक्रोशित लोगों ने पुलिस को जमकर खड़ी खोटी सुनाया है। नवादा में बेखौफ अपराधियों का जबरदस्त तांडव देखने को मिला है जहां शहर के भीड़ भरी इलाका में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।

बता दे की धनबाद से बुंदेला बस बिहार शरीफ जा रही थी इस दौरान नवादा की शहर में सवारी को उतार कर लौट रही थी उसी क्रम में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस के द्वारा मदद नहीं करने के कारण आम लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला है।

बुंदेलखंड थाना के प्रभारी एसआई ललन कुमार ने कहा कि लूट की घटना अंजाम दिया गया है। मामला की जांच की जा रही है थाना से लगभग 1 किलोमीटर पर या लूट हुई है। बिल्कुल ही पुलिस पर जो सवाल उठा है।

Related posts

आयुक्त की अध्यक्षता में पीएमसीएच के रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई,आयुक्त ने बीएमएसआईसीएल को दिया निदेशः दवा आपूर्ति शृंखला कभी टूटे नहीं…

Bihar Now

Breaking : बिहार में बेलगाम अपराधी, मोतिहारी में दरवाजे पर बैठे युवक को अपराधियों ने मारी गोली,मचा हडकंप…

Bihar Now

Big Breaking : बिहार के सभी 4500 मंदिरों को 31 तक बंद करने का आदेश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो