Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबईराजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking : बिहार के सभी 4500 मंदिरों को 31 तक बंद करने का आदेश…

Advertisement

कोरोना वायरस की महामारी से बचाव के लिए एहतियाती इंतजाम करने में धार्मिक स्थल भी अब पीछे नहीं। कई प्रमुख मंदिर के बाद पटना का महावीर मंदिर भी आज से 31 मार्च तक के लिए बंद करने का आदेश धार्मिक न्यास बोर्ड की तरफ से दिया गया है। हनुमान मंदिर अब से कुछ घंटो बाद यानि कल सुबह से 31 मार्च तक के लिए बंद हो जाएगा।

धर्मिक न्यास बोर्ड के फैशले पर किशोर कुणाल ने कहा कि मंदिर बंद करने के फैसले से मुझे दुःख हुआ है। मंदिर को बंद करना उचित नही.रोज दर्शन करने वालो को अनुमति दी जानी चाहिए थी। लोगो की भीड़ काफी कम गयी है। उन्होनें कहा कि कोरोना से निपटने के लिए मंदिर प्रशासन ने पूरी तैयारी की थी। वहीं उन्होनें कहा कि रामनवमी की तैयारी मंदिर खुलने के बाद ही संभव है। उन्होनें कहा कि अयोध्या में भी राम मंदिर को नहीं बंद किया गया है।

Advertisement

इसके पहले मंदिर प्रबंधन ने मंदिरों में बाकायदा श्रद्धालुओं का हाथ धुलवाने से लेकर सैनिटाइजर तक के इंतजाम किए गए थे। कोरोना वायरस का असर ऐसा है की पटना में पहली बार प्राचीन महावीर मंदिर को बंद कर दिया है। किशोर कुणाल ने कहा कि 26 अल्फाबेट के मुताबिक ए,बी और सी के नाम के आधार पर व्यवस्था करने जा रहे थे लेकिन अब धार्मिक न्यास बोर्ड के आदेश के बाद मंदिर को पूरी तरह से बंद करने का फैसला लिया गया है। उन्होनें बताया कि कल सुबह सात बजे से मंदिर का पट 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया जाएगा।

24 घंटे पहले ही मंदिर प्रमुख की तरफ से एहतियातन मंदिर प्रशासन ने कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए कई कदम उठाए थे।

Related posts

“सु”शासन राज में जिंदा जलाकर गर्भवती महिला की हत्या ?… बच्चे की कोख में ही हो चुकी मौत, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

छेड़खानी से आहत महिला ने आग लगाकर आत्महत्या करने का किया प्रयास, इलाज के दौरान मौत…

Bihar Now

Big Breaking : गोपालगंज के बाद पटना में अभी अभी बड़ी लूट की वारदात, लाखों लूट मौके से फरार हुए अपराधी..

Bihar Now