Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

31 मार्च तक सिटी सर्विस एवं अंतरराज्यीय बस परिचालन रहेगा बंद…

Advertisement

– बीएसआरटीसी एवं सभी निजी बसों के परिचालन पर रोक लगाने का दिया गया है निर्देश…

– पटना-दिल्ली-पटना वॉल्वो बसों के परिचालन पर भी 31 मार्च तक के लिए लगाई गई है रोक

– परिवहन सचिव श्री संजय कुमार अग्रवाल ने सिटी बसों के परिचालन पर रोक लगाने का दिया निर्देश…

Advertisement

– परिवहन सचिव श्री संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि कोरोना वायरस के संभावित संक्रमण के फैलने से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर राजधानी में सिटी बसों के परिचालन पर रोक लगाई गई है

– दिल्ली के लिए 7 बसों का किया जा रहा था परिचालन

– आज से सिटी सर्विसेज की बसें और कल से (21 मार्च) अंतरराज्यीय बसों के परिचालन पर लगाई गई है रोक…

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए परिवहन विभाग ने पटना में सिटी सर्विसेज की बसों के साथ अंतरराज्यीय बसों के परिचालन पर रोक लगाने का निर्णय लिया है। शनिवार से सिटी सर्विसेज की बसों का परिचालन बंद कर दिया गया है वहीं रविवार से अंतरराज्यीय बसें भी नहीं चलेगी।

परिवहन सचिव श्री संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि कोरोना वायरस के संभावित संक्रमण के फैलने से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर 31 मार्च तक सिटी बसों के साथ अंतरराज्यीय बसों के परिचालन पर रोक लगाई गई है।

31 मार्च तक सरकारी एवं प्राइवेट सभी तरह के सिटी बसों एवं अंतरराज्यीय बसों का परिचालन नहीं किया जाएगा। बसों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहेगा। स्थिति सामान्य होने के बाद ही बसों के परिचालन शुरू करने का निर्णय लिया जाएगा।

परिवहन सचिव श्री संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि पटना-दिल्ली-पटना के बीच चलने वाली वोल्वो बसों के परिचालन पर भी 31 मार्च तक के लिए रोक लगाई गई है। दिल्ली के लिए 7 बसों का परिचालन किया जा रहा था।

बताते चलें कि बिहार राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा पटना में 120 सिटी बसों का परिचालन प्रतिदिन किया जा रहा है । हर दिन लगभग 50 हजार यात्री सिटी बसों से सफर करते हैं।इसके पूर्व 31 मार्च तक काठमांडू और जनकपुर के लिए चलने वाली बसों को बंद किया जा चुका है ।

पब्लिक ट्रांसपोर्ट के वाहनों को सेनेटाइज कराना सुनिश्चित कराने के लिए संबंधित जिलों के डीटीओ, एमवीआई और ईएसआई को निर्देश दिया गया है।ko

Advertisement

Related posts

Breaking : पटना के राजीव नगर में हालात बेकाबू !… सिटी SP सहित कई पुलिस कर्मी और स्थानीय लोग घायल, अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंची है पुलिस…

Bihar Now

देश‌ का विकास बिना लघु उद्योग के संभव नहीं,लघु उद्योग भारती के नए पदाधिकारियों की घोषणा …

Bihar Now

शिक्षा विभाग जल्द विश्वविद्यालय के शिक्षकों व कर्मचारियों के वेतन व पेंशन का करें भुगतान – दिलीप चौधरी, Ex- MLC

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो