Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार सरकार को “सम्राट” की चेतावनी !… 24 घंटे में कैलेंडर वापसी नहीं, तो पूरे प्रदेश में कल सरकार के खिलाफ होगा पुतला दहन …

Advertisement

दरभंगा – बिहार के दरभंगा पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार सरकार पर हिंदू धर्म के पर्व के साथ पक्षपात करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार तुष्टीकरण बंद करें।

सनातन धर्म के 83 पर्सेंट लोग पूरी तरह जागरूक हैं। अगर सरकार जारी कैलेंडर को 24 घंटे में अगर इसकी वापसी नहीं की जाती तो पूरे बिहार में मुख्यमंत्री के खिलाफ पुतला दहन का कार्यक्रम किया जाएगा।

Advertisement

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार सरकार पर तुष्टिकरण कर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तुष्टिकरण से प्रदेश नहीं चलेगा यह मैं स्पष्ट तौर पर कहना चाहता हूं। बिहार की सरकार तुष्टीकरण बंद करें। सनातन धर्म के 83 पर्सेंट लोग पूरी तरह जागरूक हैं।

अगर बिहार में नीतीश कुमार सरकार चलाना चाहते हैं तो मैं चेतावनी देता हूँ कि अगर एक भी हिंदू के पर्व को अगर आप अपमानित करने का काम करेंगे तो भारतीय जनता पार्टी आपके खिलाफ आंदोलन करेगी।

वही प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कैलेंडर जारी करने की बात पर कहा कि आज ही हम लोगों को इस बात की जानकारी मिली है। हम लोगों ने कहा है कि 24 घंटे में अगर इसकी वापसी नहीं की जाती तो पूरे बिहार में मुख्यमंत्री के खिलाफ पुतला दहन का कार्यक्रम किया जाएगा।

इस अवसर पर बिहार विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता हरि सहनी, एमएलसी सुनील चौधरी, दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर, केवटी के भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा, हायाघाट के भाजपा विधायक रामचंद्र साह, पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा सहित भाजपा के कई वरीय नेता उपस्थित थे।

 

Related posts

दीया जलाने के पीएम के संदेश पर कांग्रेस का करारा जवाब…पूरी करें आवश्यकताएं, फिर साथ मिलकर जलाएंगे “खुशी” की दीया…

Bihar Now

बालू माफिया और ग्रामिणों ने किया खनन टीम पर हमला, जवानों की वर्दी उतार खदेड़ा, छीना मोबाइल व नकद…

Bihar Now

Breaking : पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 लोगों को मारी गोली, अपराधियों के बाइक को लोगों ने किया आग के हवाले…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो