Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सीएम नीतीश के “बदतमीज” विधायक !… ‘धरती के भगवान’ को दी मारने की धमकी..

Advertisement

बेगूसराय में जदयू विधायक राजकुमार सिंह एक बार फिर सदर अस्पताल में ऑन ड्यूटी डॉक्टर पर न सिर्फ जमकर बरसे, बल्कि कहा कि मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने आ जाएगा. यही तुम्हारा इलाज है. तुम बीमार हो. पागल लोगों को यहां बैठा दिया है. तुम्हारी नौकरी खत्म कर देंगे. तुम यहां रंगदारी करने बैठे हो क्या?

दरअसल, विधायक राजकुमार सिंह बम ब्लास्ट में घायल बच्चों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे. जहां मरीज के परिजनों ने सही से इलाज नहीं होने की शिकायत की. जिसके बाद ड्यूटी पर बैठे डॉक्टर के पास विधायक राजकुमार सिंह पहुंचे. जहां डॉक्टर और विधायक के बीच इलाज को लेकर बहस हो गई. इसके बाद विधायक आपे से बाहर हो गए और डॉक्टर की जमकर क्लास लगा दी.

Advertisement

विधायक राजकुमार सिंह ने कहा, ”आपकी ड्यूटी नहीं है तो यहां क्यों हैं, लोग मर जाएगा तब देखेंगे.” इसके बाद डॉक्टर ने कहा, ”बच्चों के डॉक्टर को बुलाएं और मेरा ड्यूटी नहीं है.” इसके बाद विधायक उखड़ गए और बोले, तमीज से बात करो.

आप टेंशन में हैं, बीमार हैं क्या? इसके बाद डॉक्टर बोले- हां, हम बीमार हैं. इसपर विधायक ने कहा, मैं तुम्हारा इलाज कर देता हूं. तुम्हारी नौकरी खत्म करेंगे. कहां घर है तुम्हारा? तुम रंगदारी करने के लिए यहां आए हो या लोगों को देखने के लिए आए हैं?

Related posts

20 अप्रैल के बाद लॉक डाउन के दौरान सशर्त NH पर खुलेगा ढ़ाबा…

Bihar Now

Big Breaking : सहरसा में मौत पर बवाल, शव लेकर थाने के सामने प्रदर्शन, माहौल तनावपूर्ण ?…

Bihar Now

एक बार फिर नीतीश के विधायक जी का जबरदस्त डांस, देखिए विधायक जी के जबरदस्त ठुमके !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो