Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Big Breaking : सहरसा में मौत पर बवाल, शव लेकर थाने के सामने प्रदर्शन, माहौल तनावपूर्ण ?…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर सहरसा से आ रही है जहां दो गुटों में हुई खूनी संघर्ष में एक की मौत पर बवाल मच गया है..मौत से आक्रोशित लोगों ने सब को लेकर सदर थाना के गेट पर प्रदर्शन कर रहे हैं..हालात तनावपूर्ण होते जा रहा है.. हालांकि मौके वारदात के हालात को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है…एसडीपीओ राजेश कुमार लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं..

बता दें  कि सहरसा के आर एम कॉलेज में दो गुटों के बीच जमकर झड़प हुई जिसके बाद गोलीबारी हुई..गोलीबारी में एक की मौत हो गई दूसरा घायल बताया जा रहा है..गोली लगने से मिक्की चौबे की मौत हो गई एवं प्रतीक कुमार घायल है । एक दर्जन से अधिक गोली चली है। आधा घंटा पहले की घटना है…इस घटना से आक्रोशित लोगों का हंगामा जारी है..

Advertisement

 

इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं..दिनदहाड़े बीच शहर में दो गुटों में जमकर गोलीबारी होती है एक की मौत हो जाती है, दूसरा घायल हो जाता है.. कई राउंड गोलियां चलती है … इस घटना ने एक बार फिर सुशासन की हवा निकाल दी है..

सबसे बड़ा सवाल कि दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया जाता है चुनावी माहौल के बीच पुलिस की ये मुस्तैदी है ?..

बी एन सिंह पप्पन,क्राइम हेड , बिहार नाउ, सहरसा

Related posts

Exclusive : बंदी के दौरान एंबुलेंस रोकने वाले बंद समर्थकों पर कार्रवाई क्यों नहीं ?… सूचना मिलने के बाद भी क्यों बेखबर बनी रही पुलिस ?

Bihar Now

बिहार में NDA में सीट शेयरिंग का ऐलान, चिराग पासवान को मिली 5 सीटें, पशुपति OUT !…

Bihar Now

दानापुर से एसएमभीबी, बेंगलूरु के लिए खुलेगी स्पेशल ट्रेन, गुरुवार से पैसेंजर्स को मिलेगी ये सुविधा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो