Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

हादसे की शिकार हुई मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी, एक जवान की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल…

Advertisement

रोहतास जिले के कोचस से आ रही है जहां कोचस थानाक्षेत्र के आरा- मोहनिया पथ पर चितैनी के पास बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान को एस्कॉर्ट कर रही रोहतास पुलिस की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त ग्रस्त हो गई है.

इस दुर्घटना में एक जवान की मौत हो गई है. जबकि दो महिला सिपाही सहित चार सिपाही को गंभीर चोट आई है। जिन्हें ईलाज के लिए कोचस के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर ईलाज के लिए सासाराम सादर अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं होमगार्ड चालक की मौत हो गई है. शव को पुलिस के द्वारा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है.

Advertisement

घटना की सूचना के बाद रोहतास एसपी विनीत कुमार के निर्देश पर सासाराम एसडीपीओ एवं एसडीओ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए अग्रिम कार्रवाई रहे हैं.वहीं घायलों की पहचान सिपाही रानी कुमारी, अर्चना कुमारी, मनोज कुमार एवं रमेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा हैं कि मंत्री जमा खान को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस की गाड़ी पहले से खड़ी एक ट्रक में टक्कर मार दी जिससे यह घटना घटित हुई है।

वही इस मामले में रोहतास एसपी विनीत कुमार बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खाँन को रोहतास पुलिस की स्कॉट टीम उन्हें एस्कॉर्ट कर रही थी इसी दौरान कोचर से मलियाबाग के बीच एक खड़ी ट्रक से सीधी टक्कर हो गई जिसमें होमगार्ड चालक की मौत हो गई जबकि पुलिसकर्मी घायल हो गये. वही रोहतास एसपी विनीत कुमार ने बताया कि इस घटना का जायजा शाहाबाद डीआईजी नवीन चंद्र झा एवं सिविल सर्जन किया जा रहा है.

Related posts

अंबेडकर की मूर्ति से छेड़छाड़ करने वाले के विरुद्ध करेगें सहरसा में उग्र आंदोलन: उदय नारयण चौधरी

Bihar Now

BJP पर ‘PK’ का तंज !… बिहार में बीजेपी को नहीं मिल रहा नेता, सम्राट चौधरी पर सियासी हमला..

Bihar Now

आपसी विवाद में एक शख्स की खूंटे से बांध कर पिटाई, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार… ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो