Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

आपसी विवाद में एक शख्स की खूंटे से बांध कर पिटाई, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार… ?

Advertisement

सुपौल में एक बार फिर दबंगो का कहर देखने को मिला है . सरायगढ थाना ईलाके के सदानंदपुर गांव में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की खुंटे से बांध कर घंटो पिटाई की गई .करीब 4 घंटे बाद पहुँची सरायगढ पुलिस ने उसे आजाद कराया ।
दरअसल सदानंद पुर गांव में भुदान की जमीन पर किसुनदेव सादा के  परिवार भी अपना दावा ठोकते है और वहां के महावीर मुखिया,कपल मुखिया  के परिवार वाले भी अपना दावा ठोकते है .

इसी विवाद को लेकर  एक महीने पहले सदानंदपुर गांव में पंचायत भी हुई थी.जिसमें सरायगढ थानाध्यक्ष औऱ सीओ ने जमीन का बंटवारा भी महावीर मुखिया के परिवार वालों के बीच कर दिया .जिसके बाद महावीर मुखिया के परिवार वालों ने उस जमीन पर अपना घर बनाने लगे  इसी दौरान गांव के किसुन देव सादा के  परिवार वालों ने उस जमीन पर अपना दावा ठोकते हुए भुदान से जमीन मिलने की बात की .जिससे खफा होकर दबंगो का कहर किसुनदेव पर टुटा और किसुन सादा को खुंटे से बांध कर पिटाई कर दी गई .

Advertisement

कई घंटे बीतने के बाद पहुँची सरायगढ पुलिस ने उसे मुक्त कराया। ओर उसे सरायगढ पीएचसी में भर्ती कराया है जहां उसका ईलाज चल रहा है

प्रभास चंद्रा, बिहार नाउ, सुपौल

Related posts

JDU विधायक का विवादस्पद बयान, सम्राट चौधरी को औकात में रहने की दी नसीहत, कहा – दल बदलू है मंत्री सम्राट चौधरी … डिप्टी सीएम पर पैसे वसूली का लगाया आरोप ….

Bihar Now

एक अधिवक्ता की पुत्र ने की खुदकुशी, बेगूसराय में रह कर करता था पढ़ाई, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Now

दरभंगा : रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन की खबर मिलते ही “श्रद्धांजलि” कार्यक्रम में तब्दील हुआ RJD का “युवा संवाद” कार्यक्रम…

Bihar Now