Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

आपसी विवाद में एक शख्स की खूंटे से बांध कर पिटाई, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार… ?

सुपौल में एक बार फिर दबंगो का कहर देखने को मिला है . सरायगढ थाना ईलाके के सदानंदपुर गांव में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की खुंटे से बांध कर घंटो पिटाई की गई .करीब 4 घंटे बाद पहुँची सरायगढ पुलिस ने उसे आजाद कराया ।
दरअसल सदानंद पुर गांव में भुदान की जमीन पर किसुनदेव सादा के  परिवार भी अपना दावा ठोकते है और वहां के महावीर मुखिया,कपल मुखिया  के परिवार वाले भी अपना दावा ठोकते है .

इसी विवाद को लेकर  एक महीने पहले सदानंदपुर गांव में पंचायत भी हुई थी.जिसमें सरायगढ थानाध्यक्ष औऱ सीओ ने जमीन का बंटवारा भी महावीर मुखिया के परिवार वालों के बीच कर दिया .जिसके बाद महावीर मुखिया के परिवार वालों ने उस जमीन पर अपना घर बनाने लगे  इसी दौरान गांव के किसुन देव सादा के  परिवार वालों ने उस जमीन पर अपना दावा ठोकते हुए भुदान से जमीन मिलने की बात की .जिससे खफा होकर दबंगो का कहर किसुनदेव पर टुटा और किसुन सादा को खुंटे से बांध कर पिटाई कर दी गई .

कई घंटे बीतने के बाद पहुँची सरायगढ पुलिस ने उसे मुक्त कराया। ओर उसे सरायगढ पीएचसी में भर्ती कराया है जहां उसका ईलाज चल रहा है

प्रभास चंद्रा, बिहार नाउ, सुपौल

Related posts

बिहार के प्रख्यात डॉ. अमरकांत झा का निधन, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने व्यक्त की शोक संवेदना

Bihar Now

Breaking : पुलिस और अपराधी में मुठभेड़, पुलिस पर फायरिंग, लूटकांड में संलिप्त आरोपी को पकड़ने गई थी पुलिस…

Bihar Now

जननायक एक्सप्रेस में यात्रियों से लूटपाट की कोशिश, चलती ट्रेन में यात्री को मारी गोली… बेखौफ अपराधी, बेखबर रेल प्रशासन ?…

Bihar Now