Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एक अधिवक्ता की पुत्र ने की खुदकुशी, बेगूसराय में रह कर करता था पढ़ाई, जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

बेगूसराय में बीती रात एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया की है। मृतक छात्र के मित्रों ने बताया कि कुछ दिन से मृतक सन्नी कुमार डिप्रेशन में था । मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी अधिवक्ता बिष्णु यादव के पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गई है ।

बताया जा रहा है कि पिता पुत्र बेगूसराय में पोखरिया के में किराए के मकान में रहते थे। पूर्व में सन्नी कुमार पटना में रहकर पढ़ाई करता था लेकिन लॉकडाउन के दौरान वह बेगूसराय आ गया था और वहीं पर रह रहा था । कल जब उसके पिता दोपहर में खाना बनाने के बाद न्यायालय चले गए तो इसी बीच दोपहर से शाम तक किसी वक्त सन्नी कुमार ने घर में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Advertisement

देर शाम जब उसके पिता घर वापस आए तो सन्नी कुमार को मृत अवस्था में देखा फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई । फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की छानबीन शुरू कर दी है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
मित्र

Related posts

शर्मनाक , बेगूसराय में दबंगों का कहर !… रहम की भीख मांगता रहा युवक, खंभे में बांध कर पीटते रहे दबंग…. मूकदर्शक बनी रही मौजूद भीड़…

Bihar Now

बेखौफ अपराधियों ने पति के सामने पत्नी को गोलियों से किया छलनी, सिर, छाती और पेट में मारी गई चार गोली,जांच में जुटी पुलिस

Bihar Now

बेहतर ट्रैफिक सिस्टम के लिए दरभंगा में लगे ट्रैफिक सिग्नल लाइट – प्रो. विनोद चौधरी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो