Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में विवादित पोस्टर पर जुबानी जंग जारी, पोस्टर में मंदिर व‌ हिंदू धर्म को लेकर विवादित टिप्पणी …

Advertisement

तेजस्वी के विधायक ने लालू राबड़ी आवास के बाहर बड़ा पोस्टर लगवाया है। जिसमें हिंदू धर्म पर टिप्पणी की गई है। पोस्टर में लिखा गया है कि मंदिर का मतलब मानसिक गुलामी का मार्ग और स्कूल का मतलब होता है। जीवन में प्रकाश का मार्ग।

जब मन्दिर की घंटी बजती है तो हमें संदेश देती है कि हम अंधविश्वास, पाखंड, मूर्खता और अज्ञानता की ओर बढ़ रहे हैं, और जब स्कूल की घंटी बजती हदै तो यह संदेश मिलता है कि हम तर्कपूर्ण ज्ञान और वैज्ञानिक व प्रकाश की ओर बढ़ रहे हैं। अब तय करना है कि आपको किस ओर जाना चाहिए। इस पोस्टर में लालू-राबड़ी, तेजस्वी समेत कई राजद नेताओं के पोस्टर लगे है।

Advertisement

बता दें कि दो दिन पहले ही राजद विधायक फ़तेह बहादुर सिंह ने माँ सरस्वती को लेकर अपमान जनक बयान दिया था।

वहीं अब राबड़ी आवास के बाहर मंदिर को लेकर विवादित पोस्टर लगा दिया गया है। बता दें कि सावित्री बाई फूले की जयंती को लेकर पोस्टर लगाया गया है इस पोस्टर के माध्यम से हिंदू धर्म पर सवाल उठाया गया है।

वहीं आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के विवादित पोस्टर पर जुबानी जंग जारी है … बीजेपी के साथ अब सहयोगी दल जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने फतेह बहादुर सिंह पर करारा हमला बोला है … नीरज कुमार ने कहा है कि – जो हिंदू धर्म के खिलाफ बोलते हैं उनको उस घर में नहीं जाना चाहिए जिस घर में घंटी बजती है और हिंदू देवी देवताओं की पूजा होती है।

ऐसे लोगों को उस घर से वोट मांगने का भी अधिकार नहीं होना चाहिए। इसके आगे उन्होंने कहा कि, हमारी पार्टी जदयू धर्म के ऊपर बोलने वाले का कभी भी समर्थन नही करती है। इसके साथ ही नीरज कुमार ने कहा है कि- फते बहादुर नाम के विपरीत आचरण है।

Related posts

जमीनी विवाद में हुई हत्या मामले में मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे..

Bihar Now

Big Breaking : अभी-अभी मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में एक युवक की पीट पीटकर हत्या, दबंगों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, इलाके में तनाव का माहौल …

Bihar Now

Big Breaking : अभी- अभी मुजफ्फरपुर मेंं फाइनेंस कंपनी में लूट,दिनदहाड़े अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो