Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय में जिंदा जलने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत… शॉट सर्किट से लगी, बच्चों को बचाने में जल गया पूरा परिवार….

Advertisement

नए साल के पहले दिन के जश्न के खत्म होते ही बिहार में  बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है… बिहार के बेगूसराय में जिंदा जलने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है, जिसमें दो भी मासूम भी शामिल है…

बेगूसराय में सोमवार रात घर में आग लगने से एक ही परिवार के 4 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। इसमें दो बच्चे और पति-पत्नी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सोते वक्त शॉर्ट सर्किट से ये आग लगी। देखते ही देखते आग ने घर को चपेट में ले लिया।

Advertisement

पति-पत्नी दोनों बच्चों को बचाने की कोशिश में घर से भाग नहीं पाए। इस आग ने आसपास के कुछ घरों को भी चपेट में लिया है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत के वार्ड नंबर 8 की है।

मृतकों में पति नीरज पासवान (33), पत्नी कविता देवी (25), दो बेटे लव (3) और कुश (5) शामिल हैं।गांव वालों ने बताया कि सोते वक्त शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। आग लगने के बाद आसपास लोगों ने खुद से काबू पाने की कोशिश की। इस घर के अंदर एक ही परिवार के दो बच्चे और उसके माता-पिता कमरे में सो रहे थे। आग लगने के बाद वे बाहर नहीं निकल सके।

तेघड़ा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया है कि शॉर्ट सर्किट के कारण घर में आग लग गई थी। इसमें पति-पत्नी और दो बच्चे की मौत हो गई। फिलहाल पति-पत्नी के शव की तलाश जारी है। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

 

Related posts

इंडिया का नाम लेने से कतरा रहे भाजपा वाले, बोले तेजस्वी..कहां कहां सुधार करवाएंगे, इस नाम से मोदी जी क्यों डरे हुए है ?…

Bihar Now

Breaking : बेगूसराय गोलीकांड के चारों आरोपी गिरफ्तार !…जल्द होगा बड़ा खुलासा !…

Bihar Now

Breaking : नहीं रहे कांग्रेस के कद्दावर नेता सदानंद सिंह, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो