Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश से नाराजगी की अटकलों पर लालू का बड़ा बयान, सीट शेयरिंग पर खुलकर बोले आरजेडी अध्यक्ष

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराजगी की अटकलों पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। ऐसा होता रहता है। उन्होंने इशारों में ही इन अटकलों को खारिज किया है।

वहीं, इंडिया गठबंधन में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सीट शेयरिंग के मुद्दे पर लालू ने कहा कि इतनी जल्दी सीट बंटवारा नहीं होता है। आरजेडी चीफ ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से भी इनकार किया है।

Advertisement

लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को पटना में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उनसे ताजा राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर सवाल किए गए। पत्रकारों ने उनसे पूछा कि नीतीश कुमार से उनकी तनातनी की अटकलें चल रही हैं।

मकर संक्रांति के मौके पर उन्होंने नीतीश को दही का टीका भी नहीं लगाया। लालू ने जवाब में कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ये सब होता रहता है, कुछ तय नहीं है।

जब उनसे पूछा गया कि इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग कब होगी, तो लालू ने कहा कि इतना जल्दी नहीं होता है। उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग पर सब काम हो रहा है। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्षण अगला के सवाल पर लालू ने स्पष्ट कहा कि वे इस कार्यक्रम में नहीं जाएंगे …

कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले कुछ दिनों से आरजेडी और जेडीयू के बीच अंदरखाने घमासान छिड़ा हुआ है। नीतीश कुमार की लालू और तेजस्वी से दूरी बढ़ने की भी अटकलें हैं। मकर संक्रांति के मौके पर राबड़ी आवास में आयोजित भोज के दौरान भी नीतीश कुछ ही मिनट लालू के साथ रुके और फिर लौट गए।

इस दौरान उन्हें लालू ने दही का टीका भी नहीं लगाया। इससे पहले 2016 और 2017 में जब नीतीश लालू के संक्रांति भोज में गए थे तो उन्हें दही का टीका लगाकर शुभकामनाएं दी गई थीं।

Related posts

शराब माफियाओं पर नकेल कसने की पुलिस की कवायद !…,

Bihar Now

बिहार का 2.37 लाख करोड़ का बजट पेश… शिक्षा को बजट का सर्वाधिक 16.5%…

Bihar Now

सीवान में जहरीली शराब से 2 की मौत, 6 की हालत गंभीर…शराबबंदी के बावजूद शराब से हो रही मौत ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो