Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

68वीं BPSC फाइनल परीक्षा में चाणक्या आई.ए.एस एकेडमी का जलवा कायम, कई छात्रों ने लहराया परचम…

Advertisement

पटना : 68वीं BPSC का फाइनल रिजल्ट आ चुका है और प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी चाणक्या आईएएस एकेडमी के छात्रों ने बड़े पैमाने पर सफलता का परचम लहराया है, शुरूआती रूझान में अभी तक बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के सफल होने की सूचना मिल चुकी है। सफल हुए विद्यार्थियों की गिनती जारी है और अंतिम आंकड़ा और भी उत्साहवर्धक होने की पूरी संभावना है।
चाणक्या आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने तमाम सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं, एवं कहा कि चाणक्या आईएएस एकेडमी ने बिहार के रिजल्ट को सुधारने का बीड़ा उठाया है। और इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए चाणक्या आईएएस एकेडमी भावी अधिकारियों के सपनों को साकार करने की दिशा में हमेशा तत्पर रही है।

ज्ञातव्य हो कि चाणक्या आईएएस एकेडमी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कराने वाली देश की सबसे बड़ी संस्था है जो अपने विभिन्न सेंटरों के माध्यम से लगातार शिक्षण मार्गदर्शन कार्यक्रम चला रही है तथा विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी एकेडमी में उत्तीर्ण विद्यार्थियों की संख्या काफी उत्साहवर्धक है।

Advertisement

अब तक संस्थान से 5200 से अधिक छात्र छात्राएं UPSC में सफल हो चुके हैं एवं 1400 से अधिक छात्रों का चयन BPSC में हो चुका है। संस्थान की पटना में तीन शाखाएं Boring Canal Road, Bailey Road, Boring Road चैराहा एवं एक शाखा गया में स्थित है।

*नोट-* उल्लिखित चयनों में अपग्रेडेड फाउंडेशन कोर्स 3 वर्ष/2 वर्ष/1 वर्ष/ऑनलाइन पाठ्यक्रम/टेस्ट सीरीज़/साक्षात्कार मार्गदर्शन कार्यक्रम इत्यादि कोर्सेज के छात्र शामिल हैं…

Related posts

प्रिंसिपल साहब का बार बालाओं के साथ अश्लील डांस, वीडियो वायरल, शादी समारोह में शामिल हुए थे प्रिंसिपल साहब !…

Bihar Now

CM नीतीश कुमार ने छपरा में गंगा नदी के बढ़ते जलस्तर व बाढ़ग्रस्त इलाकों का लिया जायजा,अधिकारियों को दिए कई अहम निर्देश, मंत्री संजय झा भी रहे मौजूद…

Bihar Now

बिहार के मुजफ्फरपुर में “हैदराबाद” कांड !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो