Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JDU विधायक गोपाल मंडल के बिगड़े बोल,कहा – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राक्षस हैं सबों को निगल जाएंगे…

Advertisement

भागलपुर: इंडी गठबंधन की हो रही वर्चुअल बैठक में जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कन्वेनर बनाए जाने की चर्चा है। वही इसको लेकर जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सिर्फ कन्वेनर बनाने से काम नहीं चलेगा, उन्हें प्रधानमंत्री का उम्मीदवार इंडी गठबंधन में घोषित करना चाहिए, तभी गठबंधन बीजेपी का सामना कर पाएगी, नहीं तो गठबंधन बिखर जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश का बच्चा-बच्चा जानता है। उनके सामने में गठबंधन में कोई नेता नहीं जो प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बन सके।

Advertisement

उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा जाग चुके हैं और नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर सभी लोग एक होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाएंगे। वही विधायक ने प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करते हुए कहा कि अगर एक बार फिर से बीजेपी सरकार में आ गई तो देश बर्बाद हो जाएगा। वहीं प्रधानमंत्री के बारे में उन्होंने कहा कि वह राक्षस है,सभी को निगल जाएंगे।

Related posts

Breaking : समस्तीपुर में उपद्रवियों ने ट्रेन में लगाई आग, हिंसक प्रदर्शन जारी… अग्निपथ के खिलाफ लगातार तीसरे दिन सड़कों पर बवाल…

Bihar Now

बिहार में बेखौफ अपराधी… पटना के NH 30 पर कार सवार की गोली मारकर हत्या, चालक घायल…जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

Breaking : मधुबनी के DPO मुजफ्फरपुर से गायब, अपहरण का मामला दर्ज… अनहोनी की आशंका से परिवार भयभीत, दरभंगा के मूल निवासी है DPO …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो