Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराष्ट्रीय

Breaking : मधुबनी के DPO मुजफ्फरपुर से गायब, अपहरण का मामला दर्ज… अनहोनी की आशंका से परिवार भयभीत, दरभंगा के मूल निवासी है DPO …

Advertisement

मुजफ्फरपुर : बिहार में हत्या, अपराध, लूट, छिनतई और बलात्कार की घटनाओं के बाद किडनैपिंग की खबरें निकल कर सामने आ रही है। इस बीच अब एक ताजा मामला बिहार के मधुबनी से निकल कर सामने आ रहा है। जहां शिक्षा विभाग के एक अधिकारी को रहस्यमय ढंग से गायब हो गए हैं।

दरअसल, बिहार के मधुबनी में पोस्टेड शिक्षा विभाग के डीपीओ राजेश कुमार मिश्रा मुजफ्फरपुर के अहियापुर से से रहस्यमय ढंग से गायब हो गए। जब देर रात तक अहियापुर थाना इलाके के आयाची ग्राम मोहल्ला स्थित अपने आवास पर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी अर्चना कुमारी ने अपहरण की आशंका जताते हुए अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद अब पुलिस DPO के मोबाइल कॉल डिटेल्स और सीसीटीवी कैमरे से छानबीन कर रही है।

Advertisement

इस घटना को लेकर डीपीओ की पत्नी ने बताया कि, राजेश कुमार मिश्रा घर से पैदल ही निकले थे। लेकिन, जब देर रात घर नहीं लौटे तो उनके मोबाइल पर कॉल किया गया। जिसके बाद मोबाइल स्वीच ऑफ आने लगा। इसके बाद उनका कोई ट्रेस नहीं मिला। उनके परिजनों और करीबियों ने किसी तरह की कोई विवाद नहीं होने की बात बताई है।गायब डीपीओ दरभंगा जिले के लहेरियासराय के मूल निवासी हैं। आयाची ग्राम मोहल्ला में जमीन लेकर मकान बनाया है और पत्नी व बच्चे के साथ मुजफ्फरपुर में रहते हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

इधर, इस घटना को लेकर नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि जांच में पता चला कि डीपीओ का एक मोबाइल उनके आवास के गेट पर बंद हुआ और दूसरा मोबाइल बीबीगंज में विकास ट्रेडर्स के पास बंद हुआ। पुलिस की टीम ने सोमवार को सीसीटीवी खंगाला गया। इस CCTV फुटेज में डीपीओ बीबीगंज इलाके में दिखे।

Related posts

नीतीश राज की अफसरशाही पर BJP का प्रहार, मंत्री जीवेश मिश्रा के साथ हुई बर्ताव के बाद बढ़ी तल्खियां…

Bihar Now

व्यवसाई हत्याकांड में DGP की बड़ी कार्रवाई… घटनास्थल पर खुद पहुंचे DGP… जांच को लेकर STF को सौंपी कमान…कहा- किसी भी परिस्थिति में नहीं बख्से जाएंगे दोषी…

Bihar Now

सरस्वती पूजा देख कर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस रही नदारद….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो