Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

CM नीतीश कुमार ने छपरा में गंगा नदी के बढ़ते जलस्तर व बाढ़ग्रस्त इलाकों का लिया जायजा,अधिकारियों को दिए कई अहम निर्देश, मंत्री संजय झा भी रहे मौजूद…

Advertisement

CM नीतीश कुमार ने आज छपरा के बाढ़ग्रस्त इलाके का जायजा लिया। वे सड़क मार्ग से एक-एक चीज को देखा। साथ चल रहे अधिकारियों को उन्होंने आवश्यक निर्देश भी दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार छपरा मुख्य बांध का  निरीक्षण किया..

सड़क मार्ग से होते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार छपरा पहुंचे। वहां आई बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने के साथ साथ उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए चल रहे सामुदायिक किचन का जायजा लिया…उन्होंने  छपरा में गंगा नदी के बढ़ते जलस्तर को भी नजदीक से देखा।गंगा के बढ़ रहे जल स्तर को लेकर विभागीय अधिकारियों के साथ मंथन किया और उन्हें आवश्यक निर्देश दिया।

Advertisement

छपरा में गंगा नदी के बढ़ते जलस्तर का जायजा लेने के दौरान जल संसाधन मंत्री संजय झा सहित तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे…

बता दें कि गंगा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है, कई जगहों पर गंगा का पानी सड़क पर पहुंच चुका है, जिसके बाद गंगा नदी से जुड़ने वाली सभी नालों को लॉक कर दिया गया है, ताकि पानी आबादी वाले इलाके तक न पहुंच सके। वहीं शहर में बाढ़ के खतरे को देखते हुए खुद वास्तविक हालात का जायजा लेने के लिए निकले हैं।

Related posts

Breaking : हाजीपुर के कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, मां-बेटे की मौके पर ही मौत,एक घायल… घंटों मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू..

Bihar Now

“बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, जंगलराज से गुंडा राज में बदला बिहार”

Bihar Now

बिहार के कई जेलों में छापेमारी… बेउर में मोबाइल व गांजा बरामद तो मुजफ्फरपुर में पेन ड्राइव बरामद..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो