Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, जंगलराज से गुंडा राज में बदला बिहार”

Advertisement

पटना : भाजपा विधानमंडल दल के नेता श्री विजय कुमार सिन्हा ने समस्तीपुर में दारोगा और अररिया में पत्रकार की हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि राज्य सरकार ने अपराधियों के सामने घुटना टेक दिया है।

सिन्हा ने कहा कि अब पुलिस वालों का अपराधियों के द्वारा हत्या ने सिद्ध कर दिया है कि बिहार तेजी में जंगल राज से गुण्डाराज में वदल रहा है।अपराधी बुलंद हौसले से काम कर रहे हैं और पत्रकार की भी हत्या कर रहे हैं।17 अगस्त को दिल्ली से पटना आने पर हवाई अड्डा पर मुख्यमंत्री ने कहा था कि देख लीजिए, राज्य में अपराध कितना कम है।

Advertisement

सिन्हा ने कहा कि 1 वर्ष पूर्व महागठबंधन की सरकार बनी थी और उस समय से अपराधी को पुलिस का भय खत्म हो गया है।ये शासन के संरक्षण में अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।इनकी सरकार वनने के वाद से अभी तक5000 से अधिक लोगों को गोली मारी गयी है।हत्या, लूट, अपहरण, बलात्कार, बैंक डकैती, साइबर क्राइम की घटनाओं में असीमित बढ़ोतरी हुई है।

सिन्हा ने कहा कि राज्य में अपराध के सभी द्वार खुल गए हैं।गौ तस्करी एवम गौ हत्या का बिहार अब चारागाह बन गया है।नालंदा, समस्तीपुर, वेगुसराय सहित राज्य के कई जिलों में गौ तस्करों को सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा पकड़ा गया।ये तस्कर पुलिस पर भी गोली चलाने से वाज नहीं आते हैं।राज्य के अन्दर इनकी बेरोकटोक तस्करी जारी है।सीमा पार कर ये इसे बंगलादेशीयों के हाथों बेचते हैं।

सिन्हा ने कहा कि अपराधियों के कारण राज्य की जनता भयभीत औऱ परेशान है।खुली छूट के कारण अपराधी किसी भी समय घटनाओं को अंजाम देते है।उनका मनोबल बढ़ा हुआ है क्योंकि सरकार इन अपराधों का संज्ञान नहीं लेती है।भाजपा राज्य की जनता के साथ खड़ी है और मौका मिलने पर अपराधियों को कानून के शिकंजे तक पहुंचाएगी।

Related posts

लोकतंत्र के हत्यारे लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं : गिरिराज सिंह

Bihar Now

फेम इंडिया- एशिया पोस्ट “50 उमर्दा विधायक सर्वे 2020…अब्दुल बारी सिद्दीकी,संजय सरावगी सहित कई विधायक को मिला सम्मान…

Bihar Now

बिहार : HDFC बैंक से दिनदहाड़े 25 लाख की लूट, कर्मचारियों को बंधक बनाकर वारदात…. “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो