Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

लोकतंत्र के हत्यारे लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं : गिरिराज सिंह

Advertisement

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पी चिदंबरम को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार करने के बाद कांग्रेस पर मामले को राजनीतिक मोड़ देकर रफा दफा करने का आरोप लगाया है। अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में शुक्रवार को आइओसी टाउनशिप में आयोजित प्रेस वार्ता में गिरिराज सिंह ने कहा कि लोकतंत्र के हत्यारे लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं।

Advertisement

घोटाला और कांग्रेस पार्टी का चोली दामन का साथ है। 1974 में इमरजेंसी लगाई गई, 1980 में मीडिया पर सेंसर लगाया गया, इससे बड़ा लोकतंत्र की हत्या और क्या हो सकती है। भ्रष्टाचार के मामले में पी चिदंबरम को गिरफ्तार किया गया है लेकिन मामले को रफा-दफा करने के लिए राजनीतिक मोड़ दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी और तत्कालीन गृह मंत्री अमित शाह ने कई बार सीबीआई का सामना किया था ।

एक दर्जन से अधिक बार हाईकोर्ट में समय मिलने के बाद भी नहीं चिदंबरम हाजिर नहीं हुए तो हाईकोर्ट ने कहा था किंगपिन हैं। 28 घंटा तक अपराधी की तरह भागते रहे, कानून का साथ देना चाहिए था। मोदी जी ने तो चुनाव के समय ही कहा था कि ना खाएंगे ना खाने देंगे, कुछ लोग जो बाहर हैं वह जेल जाएंगे। सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है, कई कानून बनाये गये हैं। इसलिए कांग्रेस और विपक्ष देश को गुमराह नहीं करे, जनता सबकुछ जानती है।

भारत का पैसा खाने वाला माल्या, मोदी कोई हो वह बच नहीं सकेगा। गिरिराज सिंह ने कहा कि देश आर्थिक, समाजिक, न्यायिक तमाम क्षेत्रों में आगे बढ़ रहा है। नरेन्द्र मोदी किसी से नहीं डरता है। एक मोदी से तो आतंकवाद का गढ़ पूरा पाकिस्तान डर रहा है। कांग्रेस के कारण पाकिस्तान भारत में आतंक मचाता था। 1986 में शाहबानो मामले में राजीव गांधी ने घुटने टेक दिए थे। लेकिन मोदी अकेला सबसे पर भारी पड़ रहा है। केन्द्र सरकार के विभिन्न योजनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में 21 लाख नए उद्योग का सृजन किया गया। मोदी सरकार की डिप्लोमेसी के कारण पाकिस्तान दुनिया से अलग हो गया, वह चारों तरफ से घिर चुका है। वहां भारत से गए मुसलमानों को दोयम दर्जे का दर्जा दिया गया, जबकि हम अपने यहां रहने वाले को सम्मान से देखते हैं। बेगूसराय में बिजली कुव्यवस्था की दर्जनों शिकायत सुनने तथा उसका सबूत मिलने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि सरकार बिजली व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन ला चुकी है। लेकिन यहां के अधिकारी फोन भी रिसीव नहीं करते हैं, यह नहीं चलेगी। उन्हें सुधरना तथा पर्याप्त एवं सुरक्षित बिजली मुहैया कराना होगा।

अन्यथा ऐसे अधिकारियों पर गाज गिरेगी। बहुप्रतीक्षित रजौड़ा-चांदपुरा पथ का शिलान्यास 30 अगस्त को सरकार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव करेंगे। उसी दिन बेगूसराय के दो और महत्वपूर्ण सड़क की भी घोषणा होगी। प्रेस वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय सिंह, सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर, क्रीड़ा मंच के प्रदेश संयोजक कुंदन कुमार, जिला संयोजक सुमित सन्नी, भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी मृत्युंजय कुमार वीरेश भी मौजूद थे।

वीरेन्द्र कुमार, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

पटना एम्स के गेट पर तड़पते रहे कोरोना पीड़ित गृह विभाग के पूर्व अंडर सेक्रेट्री, सरकार के दावों की हक़ीक़त की पोल खोलने वाली रिपोर्ट !…

Bihar Now

बिहार भवन की स्थानिक आयुक्त बनीं IAS अधिकारी पलका साहनी…

Bihar Now

बिहार में लॉकडाउन के दौरान क्या रहेंगी पाबंदियां और किस चिजों पर होगी छूट.. जानने के लिए पढ़िए पूरी रिपोर्ट..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो