Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : हाजीपुर के कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, मां-बेटे की मौके पर ही मौत,एक घायल… घंटों मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू..

Advertisement

हाजीपुर के मार्केट काम्प्लेक्स में भीषण आग लगी…..  मार्केट कांपलेक्स के नीचे तल्ले पर आग लगने से कपड़े की दुकान जलकर खाक हो गया…. अग्निकांड कांड में दम घुटने से मां बेटे की मौत हो गई वहीं एक युवक घायल हो गया…..  आग में झुलसने से कॉन्प्लेक्स मालिक घायल हो गया जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया…

.. आग लगने से घंटों अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा…. देखते देखते आग पूरा मार्केट कंपलेक्स को अपने आगोश में ले लिया…..  आग लगने की सूचना पर पुलिस प्रशासन पहुंचा और पूरे इलाके को नाकाबंदी करते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया….. इस रेस्क्यू ऑपरेशन में  11 फायर ब्रिगेड की दमकल बुलाया गया….. आग पर काबू पाने के लिए पटना और मुजफ्फरपुर से भी फायर बिग्रेड का दमकल को बुलाया गया….

Advertisement

.. 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया…… इस दौरान लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गया….. आग लगने के बाद हाजीपुर के हृदय स्थली राजेंद्र चौक स्थित सिनेमा रोड में घंटों अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा…..  लोगों की भारी भीड़ जमा हो गया….  आग बुझाने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ फायर बिग्रेड एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर बुलाया गया….

Τ. SDRF की टीम ने आग में फंसे एक युवक को बेहोशी की हालत में निकाला गया….. जबकि कॉन्प्लेक्स मालिक बंटी कुमार के बड़े भाई विकास कुमार और उसके मां सुनीता कुमारी की दम घुटने से मौत हो गई…… बताया जाता है कि काम्प्लेक्स में कैसे लगा किसी ने नहीं देखा लेकिन आशंका जताया कि आग शॉर्ट सर्किट से लगा है…..

 

Related posts

बेहतर ट्रैफिक सिस्टम के लिए दरभंगा में लगे ट्रैफिक सिग्नल लाइट – प्रो. विनोद चौधरी…

Bihar Now

JDU पार्टी में उठने लगे विरोध के सुर ! … मंत्री संजय झा के पक्ष में लगे नारे पर‌ तिलमिलाए मो.फातमी … “मस्जिद का इमाम व मंदिर का पुजारी नहीं , राजनीति में ही मैं भी हूं” ….

Bihar Now

मौजूदा माहौल में ऐसे लोगों को चिन्हित करने की जरूरत है जिनकी बुरी नजर तिरंगे पर हैं – गि

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो