Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रराष्ट्रीय

सीवान में जहरीली शराब से 2 की मौत, 6 की हालत गंभीर…शराबबंदी के बावजूद शराब से हो रही मौत ?…

Advertisement

सीवान से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां संदिग्ध परिस्थिति में 2 व्यक्ति की मौत हो गयी है। वहीं 12 लोगों की अचानक तबीयत बिगड़ गयी है। ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि जहरीली शराब पीने से लोगों की तबीयत बिगड़ी है। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पायी है। इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल में भर्ती मरीज ने बताया कि उसने शराब पिया था। परेशानी पूछे जाने पर बताया कि मुंह सुख रहा है।

वही तबीयत बिगड़ने के बाद सभी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में एडमिट किया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है। घटना सीवान के नवीगंज थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है। अभी तक प्रशासन ने जहरीली शराब से मौत की पुष्टि नहीं की है। एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत से इलाके के लोग भी सकते में हैं। मौत के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है।

Advertisement

Related posts

पूर्व मुख्यमंत्री के निधन से उनके पैतृक गांव में पसरा सन्नाटा

Bihar Now

नीतीश कुमार ने युवाओं के लिए खोले संभावनाओं के द्वार, सिर्फ बिहार में होती है 10 रुपए में इंजीनियरिंग की पढ़ाई: अशोक चैधरी

Bihar Now

अस्थायी परेशानियों के कारण हम बड़े संकट को नहीं करें नजरअंदाज – सचिव, सूचना विभाग

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो