Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

आनंद मोहन की रिहाई के मुख्यमंत्री ने दिए संकेत… कहा- उनके पत्नी से पूछिए हम क्या कर रहें हैं…

Advertisement

गोपालगंज के जिलाधिकारी जी. कृष्णैया की हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आनंद मोहन की रिहाई हो सकती है. एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस ओर इशारा किया है. वैसे नीतीश कुमार ने तीन साल पहले यानि जनवरी 2020 में भी ऐसी ही बातें कही थी.

राजधानी पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में आयोजित स्वाभिमान सम्मेलन में मौजूद लोग आनंद मोहन की रिहाई की मांग करने लगे. तब सीएम नीतीश ने कहा कि हमसे क्या पूछते हो ,उनकी पत्नी (लवली आनंद) से पूछो, हम आनंद मोहन की रिहाई के लिए क्या कर रहे हैं. आपलोग 2020 में भी नारा लगाये थे, तब भी हमने कहा था.

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राजनीति में वो (आंद मोहन) जो भी करें, लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी हुई थी तो जॉर्ज साहब के साथ हमलोग आनंद मोहन से मिलने जेल में गए थे. हमलोग की आनंद मोहन के लिए शुभकामना रही है. हमलोग कभी नहीं चाहते थे कि वे जेल में रहें. इसलिए आपलोग चिंता मत करिए. इन सब चीजों के लिए आपलोग हल्ला मत करें, वरना बाहर में ये मैसेज जायेगा कि आपलोग हल्ला किए तो उनकी रिहाई हुई।

वैसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तीन साल पहले इसी ग्रांउड से संकेत दिये थे कि आनंद मोहन की रिहाई हो सकती है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जनवरी 2020 में मिल स्कूल ग्राउंड में आयोजित महाराणा प्रताप जयंती समारोह में बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा था, ”जितनी चिंता आप लोगों को आनंद मोहन की है, उससे कहीं अधिक फिक्र मुझे है. इसके साथ ही सीएम ने कहा था कि उनकी रिहाई के लिए जो मुझसे हो सकेगा वो मैं करूंगा. उन्होंने कहा था कि पुराने साथियों की मदद-सहयोग करना है। सरकार अपने स्तर से हर मदद करेगी। बगैर नाम लिए मुख्यमंत्री ने कहा था कि कानून का अपना दायरा है और सरकार का भी। कानूनी प्रक्रिया में बिना दखल दिये सरलता पूर्वक जो हो सकेगा वह किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

शरद यादव को राज्यसभा नहीं भेजे जाने पर LJD नाराज…

Bihar Now

बेगूसराय में भी दिख रहा जनता कर्फ्यू का असर, निकलने वाले लोग से पुलिस ने की घर में रहने की अपील…

Bihar Now

सुपौल में अपोलो डायग्नोस्टिक्स सेंटर का उद्घाटन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो