Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

नए समीकरण पर तेजस्वी की नजर, बोले- RJD ‘MY’ के साथ ‘BAAP’ की भी पार्टी है, मतलब भी समझाया

Advertisement

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार से जन विश्वास यात्रा पर निकल गए. सबसे पहले उनकी यात्रा मुजफ्फरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर जानकर निशान साधा. साथ ही उन्होंने राजद के नए समीकरण को लेकर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि राजद ‘MY’ के साथ ‘BAAP’ की भी पार्टी है. मतलब B- बहुजन, A- अगड़ी, A- आधी आबादी, P-पुअर(गरीब) है. बता दें कि हमेशा से ही राजद पर मुस्लिम-यादव समीकरण से चलती रही है. लेकिन अब तेजस्वी यादव एक नए समीकरण को अपनाने की तैयारी में है.

मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतिओश कुमार पुराने खयालात के हैं. उनके पास बिहार के विकास को लेकर कोई विजन नहीं है. ना ही उनके पास गठबंधन बदलने का कोई रीजन है, बस इधर-उधर करना ही काम है. तेजस्वी ने कहा कि हमने जो रोजगार और नौकरी की लकीर खींची है. अब देश में कोई भी नेता हो, कोई भी सरकार हो. अब वो नौकरी की बात करेगी.

Advertisement

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू तीसरे नंबर की पार्टी है. लेकिन वो 9 बार शपथ ले चुके हैं. और एक कार्यकाल में तीन बार. तेजस्वी ने कहा कि हम तो पीएम मोदी को भी चैलेंज करते हैं. कि क्या वो नीतीश कुमार की गांरटी लेंगे, कि पलटेंगे या नहीं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग A टू Z वाले लोग हैं। सभी बहुजन आ गए, सभी अगड़ा लोग आ गए, आधी आबादी सभी महिलाएं आ गईं, सभी पूअर हमारे गरीब आ गए। तो ये माय के साथ ही साथ बाप की भी पार्टी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग जोड़ने वाले लोग हैं तोड़ने वाले लोग नहीं हैं. हमलोग प्यार की बात करते हैं और एकता की बात करते हैं. लेकिन, भाजपा वाला लोग छोड़ना चाहता है.

Related posts

जनविश्वास यात्रा को लेकर जमुई पहुंचे तेजस्वी यादव, समर्थकों का उमड़ा हुजूम……

Bihar Now

69th BPSC PT परीक्षा में सामान्य श्रेणी के लिए 90 से 92 के बीच सफलता मिलने की संभावना : डॉ कृष्णा सिंह

Bihar Now

Breaking : राजधानी पटना में सरेशाम करोड़ों की लूट, ज्वेलरी शॉप को अपराधियों ने बनाया निशाना… हाय रे सुशासन !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो