Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

मुजफ्फरपुर में फरार अपराधी का एनकाउंटर,गोली लगने से कुख्यात अपराधी घायल..

Advertisement

मुजफ्फरपुर- बिहार STF द्वारा मुजफ्फरपुर के साहेबगंज से पकड़े गए दो अभियुक्तों को साहेबगंज पुलिस की अभिरक्षा में मंगलवार को रखा गया था ।बुधवार को सुबह चौकीदार प्रमोद कुमार भलुई और अरविंद कुमार देवधरा ने दोनों अभियुक्तों को शौच करवाया ।पहले विक्की को शौच करवाकर हाजत में बंद कर दिया ।उसके बाद विवेक को शौच करवाकर हाजत के पास लाया ।हथकड़ी खोलकर हाजत में बंद करने हेतु हाजत खोला । तभी भीतर से विक्की ने प्रमोद को धक्का दिया ।उसके बाद विवेक और विक्की दोनों मंदिर परिसर के बगल से चहारदीवारी फांद कर भाग गए ।घटना सुबह 7 बजे की है ।

हाजत से दो अभियुक्तों के भाग जाने की सूचना पर साहेबगंज जिला तक पुलिस महकमे में हरकंप मच गया । एस डी पी ओ सरैया कुमार चंदन साहेबगंज पहुंचे और फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु छापामारी शुरू की ।

Advertisement

वही शाम 6 बजे चकिया के समीप पुलिस के साथ मुठभेड़ में फरार विवेक कुमार राय पिता रामप्रवेश राय को गोली लगने की सूचना मिली ।शाम में एस डी पी ओ के देखरेख में घायल अभियुक्त का प्राथमिक उपचार सी एच सी साहेबगंज में हुआ ।अभियुक्त के दाहिने पैर के ढेहुना के नीचे मांस में एक गोली लगने की पुष्टि हुई ।जिसके बाद घायल को पुलिस अभिरक्षा में एंबुलेंस में मेडिकल में इलाज हेतु भेजा गया ।

जानकारी हो कि मुजफ्फरपुर जिला के टॉप 10 अपराधी विवेक कुमार पिता राम प्रवेश राय सा0 ईशा छपरा थाना साहेबगंज एवं बिक्की कुमार पिता संतोष चौधरी सा0 मोरहर थाना साहेबगंज को बिना नम्बर के अपाची मोटरसाइकिल के साथ साहेबगंज बाजार से गिरफ्तार किया गया था ।

तलाशी के क्रम में विक्की के पास एक लोडेड देशी सेमी ओटोमेटिक पिस्टल जिसके मैगजीन में 7.65 बोर के दो जिंदा
गोली , दो मोबाइल फोन बरामद हुआ था।

दोनों अभियुक्तों को साहेबगंज थाना कांड संख्या 270 / 23 दिनांक 22 /6/23 धारा 399/ 420/413/414 आईपीसी तथा 25 (1-b )a 26/35 आर्म्स एक्ट में वांछित था, को जो साहेबगंज पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था ।आज बुधवार को सुबह थाना परिसर से दोनों अभियुक्त फरार हो गए थे । जिसमें से एक पकड़ा गया ,जबकि विक्की अभी भी फरार है ।

पूरे मामले में पूछे जाने पर एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि एसटीएफ की टीम के द्वारा पकड़े जाने के बाद थाना से दो चौकीदार को घायल कर भागने वाला शातिर बदमाशों में से एक को पीछा करने का दौरान पुलिस पर गोली चलाई थी जिसमें पुलिस गाड़ी पर दो गोली लगी है इस दौरान पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई जिससे बदमाश को पर में गोली लगी है इलाज मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है

घायल अपराधी हत्या लूट सहित करीब एक दर्जन कांड में शामिल रहा है। विभिन्न थाना क्षेत्र और अन्य जिले से अपराधी के इतिहास खंगला जा रहा है वहीं दूसरे भागे अपराधी की तलाश में पुलिस की छापेमारी चल रही है।

Related posts

एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप, 18 मार्च को दिल्ली से स्वराज्य लौटी थी महिला, जांच जारी…

Bihar Now

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी हलचल तेज, तेजस्वी यादव के घर पर रहेंगे तमाम विधायक…

Bihar Now

समस्तीपुर में सड़क हादसे में मौत पर जबरदस्त बवाल, उग्र हुईं भीड़… लाठीचार्ज से आक्रोशित लोगों ने‌ ट्रक को किया आग के हवाले…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो