Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी हलचल तेज, तेजस्वी यादव के घर पर रहेंगे तमाम विधायक…

Advertisement

बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने सभी विधायकों को तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर रोक दिया है। विधायक दल की बैठक खत्म होने के बाद सभी विधायकों को यहीं रहने का निर्देश दिया गया है।

उन्हें घर जाने से मना कर दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि अब सभी राजद विधायक फ्लोर टेस्ट (12 फरवरी तक) तेजस्वी यादव के आवास में ही रहेंगे। सभी विधायकों के सामान अब धीरे-धीरे तेजस्वी यादव के आवास 5, देशरत्न मार्ग पहुंचने लगे हैं। विधायकों द्वारा घर से कंबल और कपड़ा दवाइयां मंगायी गयी है।

Advertisement

इधर, तेजस्वी यादव के सरकारी आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बाहर से अंदर आने वाले सभी लोगों की जांच की जा रही है। इधर, मीडिया के सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया। सभी विधायकों के सामान अब धीरे-धीरे तेजस्वी यादव के आवास 5, देशरत्न मार्ग पहुंचने लगे हैं।

विधायकों द्वारा घर से कंबल और कपड़ा दवाइयां मंगायी गयी है। राजनीतिक पंडितों का कहना है कि राजद विधायकों को तोड़ने की चर्चा के बाद अब पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है। पार्टी के विधायकों को नजरबंद किया जा रहा है। हालांकि, राजद की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Related posts

रेस्क्यू के बाद अस्पताल ले जाने के दौरान बच्चे की मौत, 25 घंटे की मेहनत नाकाम, नहीं बची रंजन की जान

Bihar Now

फाइलेरिया से बचाव के लिए साल में कम से कम एक बार सभी लोगों को‌ करना चाहिए फाइलेरिया रोधी दवाओं का सेवन…

Bihar Now

Breaking : प्लूरल्स के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, स्वघोषित मुख्यमंत्री उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने खड़े किए नीतीश के सुशासन पर सवाल ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो