Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

सीतामढ़ी में फाइलेरिया की दवा खाने से 50 से अधिक बच्चे बीमार, स्कूलों में मचा हड़कंप… इलाज जारी …

Advertisement

सीतामढ़ी में फाइलेरिया की दवा खाने से 50 से अधिक बच्चे बीमार हो गए हैं। मामला डुमरा प्रखंड के जवाबीपुर स्कूल का है फाइलेरिया रोग से बचाव को लेकर आज फाइलेरिया उन्मूलन अभियान की शुरुआत की गई थी इसके तहत सभी स्कूलों में आज बच्चों को फाइलेरिया की दवा खिलाई गई।

फाइलेरिया की दवा खाते ही बच्चों को जी मचलने चलने के साथ उल्टी होने लगी और पेट दर्द और सर दर्द की शिकायत होने लगी। जिसके बाद एंबुलेंस से बच्चों को अस्पताल लाया गया है। फिलहाल बच्चों का इलाज जारी है भी. बी. डी पदाधिकारी डॉक्टर रविंद्र यादव ने बताया है कि या दवा सभी को खाना है किसी पर दवा का कोई साइड इफेक्ट नहीं है लेकिन अगर किसी को बच्चों के द्वारा के दवा खाने से कुछ समस्या है तो उसको देखा जा रहा है।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा की दवा पूरी तरह से सुरक्षित है और WHO से टेस्टेड है इस दवा के खाने से किसी भी प्रकार की कोई रोग या बीमारी नहीं होती है। अचानक एक साथ इतने बच्चे अस्पताल पहुंचने के बाद अस्पताल में भी अफरा तफरी का माहौल कायम है। बच्चों के अभिभावक इलाज नहीं होने का आरोप लगाकर अस्पताल में हंगामा भी कर रहे हैं बता दे की अस्पताल में डॉक्टर और नर्स की कमी होने की बात भी सामने आ रही है।

Advertisement

Related posts

“भूमिहार” को टिकट देकर क्या संदेश देना चाहती है RJD !…

Bihar Now

Breaking : वरिष्ठ IPS अधिकारी आलोक राज के नाम पर ठगी, साइबर अपराधियों ने की ठगी, मामला दर्ज…

Bihar Now

डब्ल्यूजेएआई की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक के समकक्ष वेब पत्रकारों को सुविधाएं देने की उठी माँग

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो