Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : प्लूरल्स के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, स्वघोषित मुख्यमंत्री उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने खड़े किए नीतीश के सुशासन पर सवाल ?…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर सिवान से आ रही है जहां प्लूरल्स पार्टी के प्रत्याशी डॉ रामेश्वर कुमार पर केमिकल इंक से हमला हुआ है..जानकारी के मुताबिक हमले में प्रत्याशी रामेश्वर कुमार की आंख की कॉर्निया जलकर क्षतिग्रस्त हो गई है….

वहीं इस घटना पर बिहार की स्वघोषित मुख्यमंत्री उम्मीदवार व प्लूरल्स की मुखिया पुष्पम प्रिया चौधरी ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है..पुष्पम प्रिया चौधरी ने नीतीश कुमार के शासन को जंगलराज 2 करार दिया है..पुष्पम प्रिया चौधरी ने नीतीश के सुशासन पर सवाल खड़े किए हैं..

Advertisement

पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि सिवान से हमारे प्रत्याशी डॉक्टर रामेश्वर कुमार जी पर आज शाम केमिकल इंक से हमला हुआ है जिससे उनकी ऑंख की कॉर्निया जलकर क्षतिग्रस्त हो गई। जंगलराज 2.0 का यही सुशासन है। सभी प्रत्याशियों से अनुरोध है कि आप सतर्क रहें, ये डरे हुए लोग हैं और आपको जीत से रोकने के लिए किसी भी स्तर पर गिर सकते हैं। घबराएँ नहीं, डट कर मुक़ाबला करें और जीतें।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

लॉकडाउन का जायजा लेने सड़कों पर निकले दरभंगा के पुलिस कप्तान बाबूराम, पुलिस के जवानों को दिया दिशा निर्देश…

Bihar Now

क्राइम से कराहता बिहार… मामूली विवाद में ई रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या …

Bihar Now

लेप्रा सोसाइटी ने कुष्ठ आश्रम के बच्चों को प्रदान की सहायता राशि, मौके पर कई गणमान्य व्यक्ति रहे मौजूद…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो