Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

RJD MLC विनोद जायसवाल के आवास पर IT की रेड, टैक्स चोरी से जुड़ा है मामला

Advertisement

बिहार की राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. लालू यादव के बेहद करीबी राजद राजद एमएलसी विनोद जायसवाल के पटना स्थित आवास सहित कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड हुई है. एमएलसी विनोद जायसवाल शराब कारोबार से जुड़े हैं. इस रेड से राजद की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ी हुई है.

एमएलसी विनोद जायसवाल के पटना के बोरिंग स्थित आवास पर छापेमारी पर सुबह से ही इनकम टैक्स की रेड हो रही है. इसके अलावे कोलकाता में भी उनके ठिकानों पर रेड जारी है. मिली जानकारी के अनुसार टैक्स चोरी से जुड़े मामले को लेकर इनकम टैक्स की टीम यह कार्रवाई कर रही है.

Advertisement

बता दें कि दो दिन पहले ही राजद एमएलसी विनोद जायसवाल ने शराबबंदी के विरोध में बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जब से शराबबंदी लागू हुई है तब से हजारों करोड़ रुपये बिहार सरकार को राजस्व का घाटा हो रहा है. इसलिए इस शराबबंदी को तत्काल खत्म कर बिहार में शराब खोल देना चाहिए. बिहार के हित मे शराबबंदी खत्म होनी चाहिए.

Related posts

नीतीश कुमार की महत्त्वाकांक्षी नल जल योजना की एक बार फिर खुली पोल, पानी का दबाव पड़ते ही फट गई पानी की टंकी…

Bihar Now

Breaking : पुलिस और अपराधी में मुठभेड़, पुलिस पर फायरिंग, लूटकांड में संलिप्त आरोपी को पकड़ने गई थी पुलिस…

Bihar Now

EXCLUSIVE : चुनावी हार के बाद NDA पर कांग्रेस का करारा सियासी हमला…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो