Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

महात्मा गांधी सेतु सुपर स्ट्रक्चर के कमजोर निर्माण की जांच कराएगी कांग्रेस की सरकार – प्रेम चंद्र मिश्रा

Advertisement

कांग्रेस विधान परिषद सदस्य प्रेम चंद्र मिश्रा ने आज महात्मा गांधी सेतु पश्चमी लेन सुपर स्ट्रक्चर के उद्घाटन को बिहार चुनाव को ध्यान में रख कर किया गया बताया और कहा कि मैं आज भी अपने आरोप पर कायम हूँ कि निर्माण कार्य मे कमजोर स्टील का इस्तेमाल बड़े पैमाने पे हुआ है।

उन्होंने कहा कि विधान परिषद के अंदर और बाहर कई मौकों पर मैने निर्माण कार्य मे अनुवंध के विपरीत जंगप्रूफ़ स्टील के बदले कम गुणवत्ता वाले स्टील का प्रयोग सुपर स्ट्रक्चर के निर्माण में किया गया है को लेकर आवाज उठाने का काम किया था लेकिन सरकार ने इस ओर ध्यान देने की जगह मामले को दबाने का काम किया जो अपने आप मे भ्रष्टाचार और कमजोर निर्माण को प्रमाणित करने को पर्याप्त है।कहा कि विभाग ने और निर्माण कार्य मे लगे एजेंसी ने इस ओर ध्यान नही देकर बड़ी गलती को अंजाम दिया है। उन्होंने आनन फानन में एक लेन के उद्घाटन को बिहार चुनाव को ध्यान में रख कर उठाया गया कदम बताया और कहा कि मेरे पास दस्ताबेजी प्रमाण हैं जो यह साबित करते हैं कि जंगप्रूफ़ स्टील का उपयोग स्ट्रक्चर निर्माण में नही के बराबर हुआ है जो अनुबंध के विपरीत आचरण है।
उन्होंने कहा कि हमारे गठवन्धन की सरकार बनते ही इस मामले की जांच करायी जाएगी तथा इस भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को बेनकाब किया जाएगा।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

पटना हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता की “खान सर ” से अपील, पूछा – छात्रों के हित में क्यों नहीं खटखटाते हैं न्यायालय का दरवाजा ?…

Bihar Now

जमुई: तेज रफ्तार ट्रक ने दो किशोर को कुचला, दोनो की हुई दर्दनाक मौत

Bihar Now

Exclusive: तबादले पर प्रधान स्वास्थ्य सचिव संजय कुमार का बयान..कहा – ये है एक सामान्य प्रक्रिया…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो