Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे तेजस्वी यादव…सीएम नीतीश पर तेजस्वी का तंज, सूबे के लोग त्राहिमाम हैं और सीएम 136 दिनों से घर से बाहर नहीं निकले हैं…

Advertisement

मोतिहारी में कई दिनों से हो रहे लगातार बारी और बाढ़ से प्रभावित बाढ़ पीड़ितों से मिलने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज पटना से मोतिहारी सड़क मार्ग से मोतिहारी पहुचे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष सुगौली के बंजरिया प्रखंड के चैलाहा और झखिया में बाढ़ पीड़ितों से मिले।

हाइवे पर प्लास्टिक तान कर रह रहे बाढ़ पीड़ितों का दर्द जाना। साथी सभी के बीच सुखा भोजन यानी चूड़ा मीठा व् अन्य सामान वितरित किया। वही जब राशन लेने के लिये भीर जुटा तो वे पैकेट से रुपए निकाले और बांटने लगे , तेजस्वी हर व्यक्ति को दो दो सौ रुपए दिए ।

Advertisement

इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि 136 दिन हो गए बिहार के मुख्यमंत्री को घर से निकले हुए। इनके अलावे उनके सिंचाई मंत्री भी अबतक दिखाई नहीं दिए है। बिहार की जनता एक तरफ कोरोना से मर रही हैं। दूसरे तरफ बाढ़ बारिश के पानी मे डूब रही हैं। सरकार के पास न कोई व्यवस्था है और न आगे कि कोई तैयरी है । वही पप्पू यादव के कटाक्ष का भी वे कोई जवाब देने मुनासिब समझ रहे हैं ।

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी

—तेजस्ता्त्ता््ता््ता्त्ता््ता्ता

Advertisement

Related posts

पकड़ुआ विवाह : नव नियुक्त शिक्षक को स्कूल से अगवा कर करा दी शादी, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

बिहार में नीतीश का सुशासन सवालों के घेरे में, अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को दिया अंजाम

Bihar Now

“मौत” की शादी !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो