Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिस्वास्थ्य

बिहार में नीतीश का सुशासन सवालों के घेरे में, अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को दिया अंजाम

Advertisement

बीएन सिंह, पप्पन सहरसा

सहरसा पुलिस पर अपराधियों ने आज दिन के उजाले में एक बैंक कर्मी से एक लाख रुपये लूट कर सवाल खड़ा कर दिया है।मालूम हो कि बनमा ईटहरी के पहलाम पंचायत भवन के पास बुधवार की दोपहर बंधन बैंककर्मी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर एक लाख रुपये लूट लिया।

Advertisement

बंधन बैंककर्मी व बेगूसराय जिला के बगरस थान सिंह गांव निवासी भूखल पासवान ने ओपी को सूचना देते बताया कि बुधवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पहलाम गांव से कलेक्शन कर प्रखंड मुख्यालय जा रहा था कि पहलाम पंचायत भवन के पास पहुंचने पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर रोका और डिक्की में रखे एक लाख रुपये लूट लिया।

घटना को अंजाम देने के बाद वे लोग सिमरी की दिशा में भाग गये। इस घटना को पुलिस संदेहास्पद मान रही है। ओपीध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन नहीं मिला है। आवेदन आने पर कार्रवाई की जाएगी। एक तरफ बनमा ओपी पुलिस ने कहा कि अब तक आवेदन नही मिला है और दूसरीओर यह भी कह रहे हैं कि यह मामला सन्देहास्पद है । आखिर आवेदन आने से पहले बनमा पुलिस अनुसंधान पूरा कर लेते हैं?

Related posts

Big Breaking :बेगूसराय के SBI बैंक की मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, कई ATM जलकर खाक,मौके पर पहुंची 5 दमकल की गाड़ियां ,आग पर काबू पाने की कोशिश…

Bihar Now

पटना में एक युवक की बंद बोरे में अधजला लाश बरामद, अपहरण के बाद जला कर हत्या की आशंका ?…

Bihar Now

Breaking : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बिहार दौरा, 29 जून को बिहार दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो