Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

महात्मा गांधी सेतु पुल निर्माण में भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस एमएलसी ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र

Advertisement
प्रेम चंद्र मिश्रा, कांग्रेस MLC
प्रेम चंद्र मिश्रा, कांग्रेस MLC

पटना में होने वाले आईआरसी के अधिवेशन के ठीक पहले कांग्रेस ने बिहार में सड़क निर्माण में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर सवाल खड़े किए हैं। कभी नीतीश सरकार के USP रहे सड़क पुल आदि अब सवालों के घेरे में होते नजर आ रहा है। कुछ दिनों पहले नीतीश सरकार के सहयोगी पार्टी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने भी सड़क व पुल के निर्माण में भ्रष्टाचार को लेकर सवाल खड़े किए थे। हालांकि  यह राज्य सरकार के अधीन का मामला था।

इसी बीच कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने भी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को महात्मा गांधी सेतु पुल निर्माण में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र लिखकर सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पुल निर्माण में हुई भ्रष्टाचार से अवगत कराया है।

Advertisement

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि ऐसे आईआरसी अधिवेशन का कोई मतलब नहीं होता जब तक कि इसकी आउटकम सही नहीं हो और प्रैक्टिकली इसका सही उपयोग ना हो।

गांधी सेतु पुल निर्माण मैं हुई भ्रष्टाचार को प्रेमचंद्र मिश्रा ने सिलसिलेवार तरीके से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को अवगत कराया है…. उन्होंने कहा कि गुणवत्ता का ख्याल नहीं रखा जा रहा है…. साथ ही प्रॉपर तरीके से मटेरियल का उपयोग नहीं किया गया है जिसको लेकर भविष्य में परेशानियां उत्पन्न हो सकती है।

मिश्रा ने नितिन गडकरी को पत्र के माध्यम से यथाशीघ्र इस गंभीर मामले पर ध्यान देने का आग्रह करते हुए कहा कि जल्द से जल्द इस मामले पर कार्रवाई करें।

बता दें कि 19 दिसंबर से 22 दिसंबर तक आईआरसी का अधिवेशन पटना में होना है जिसमें केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इसी को ध्यान में रखकर कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने पत्र के माध्यम से पुल निर्माण में हो रहे भ्रष्टाचार से अवगत कराया।

 

Related posts

Big Breaking : JDU नेता का आपत्तिजनक हालात में वीडियो वायरल, वीडियो कॉलिंग के दौरान चैटिंग करते वीडियो वायरल, राजगीर JDU महादलित सेल के नेता का है वीडियो…

Bihar Now

“अखबारों की सुर्खियां बटोरना ही कांग्रेस विधान पार्षद का लक्ष्य”

Bihar Now

पुलिस और पब्लिक के बीच मैत्रीपूर्ण संबंध के फासले को‌ कम करने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो