Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

BIG BREAKING : बिहार बंद के दौरान प्रदर्शन करते  गिरफ्तार हुए मुकेश साहनी

Advertisement

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है जहां वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बिहार बंद के दौरान मुकेश साहनी राजेंद्र नगर टर्मिनल पर प्रदर्शन कर रहे थे, उसी वक्त पटना पुलिस ने मुकेश साहनी को गिरफ्तार कर लिया है। सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ताओं के साथ मुकेश साहनी राजेंद्र नगर तनल के पास ट्रेन की आवाजाही को अवरुद्ध किए हुए थे जिसके बाद ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

Advertisement

बता दें कि जिस तरीके से कल शाम में अमर आजाद को गिरफ्तार किया गया था उसके बाद से ही यह कयास लगातार लगाया जा रहा था पटना पुलिस बिहार बंद को लेकर पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है और तमाम प्रदर्शन करने वाली पार्टी के नेताओं को भी गिरफ्तार किया जा सकता है,जिसके बाद आज सुबह-सुबह VIP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी को पुलिस ने बिहार बंद के दौरान प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि मिल रही जानकारी के मुताबिक पप्पू यादव की भी तलाश जारी है किसी भी वक्त जाप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को भी पुलिस गिरफ्तार कर सकती है।

Advertisement

Related posts

Breaking : दरभंगा के लहेरियासराय में पलटी मारी सवारी बस, दो लोगों की मौके पर ही मौत, 5 मिनट की दूरी तय करने में पुलिस को लगी 35 मिनट !…

Bihar Now

शारदीय नवरात्रि कल से शुरु, कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त कब है ?…

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में लुटेरा से मुठभेड़, दो अपराधी को पुलिस ने मारी गोली…

Bihar Now