Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

लॉक डाउन के बीच पुलिस को अपराधियों की खुली चुनौती, पिता-पुत्र को मारी गोली…पिता की मौके पर ही मौत,पुत्र का चल रहा इलाज..

Advertisement

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पुरानी रंजिश में आकर पिता पुत्र को गोली मार दी जिसमें पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं पुत्र गंभीर रूप से घायल है । इतना ही नहीं अपराधिय हत्या के बाद मृतक के डेड बॉडी को भी अपने साथ लेकर फरार हो गए । भागने के दौरान अपराधियों ने एक अन्य व्यक्ति को भी गोली मार दी जिस की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

घटना बलिया थाना क्षेत्र के विष्णुपुर गोखले नगर की है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।
भी ओ- दरअसल बलिया थाना क्षेत्र के विष्णुपुर गोखले नगर निवासी सच्चिदानंद मिश्र और जनार्दन मिश्र के बीच पूर्व से ही विवाद चला आ रहा है । इस मामले में जनार्दन मिश्र के पुत्रों पर आरोप है कि उसने सच्चिदानंद मिश्र की नतनी के साथ 2 वर्ष पूर्व छेड़खानी की थी और मारपीट की घटना को अंजाम दिया था । इसी वजह से सच्चिदानंद मिश्र ने जनार्दन मिश्र के पुत्रों को आरोपित करते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया था। हाल के दिनों में जनार्दन मिश्र के पुत्रों के द्वारा केस उठाने की धमकी दी जा रही थी जिसे सच्चिदानंद मिश्र कबूल नहीं कर रहे थे। इसी से आक्रोशित होकर कल दिन में ही जनार्दन मिश्र के पुत्रों ने सच्चिदानंद मिश्र की पत्नी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था ।

Advertisement

देर शाम सच्चिदानंद मिश्र के पुत्र अपनी मां का इलाज करा कर जैसे ही घर पहुंचे उसी वक्त जनार्दन मिश्र के पुत्रों ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ सच्चिदानंद मिश्र के घर पर हमला कर दिया । हमले में अपराधियों के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिसमें सच्चिदानंद मिश्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । सच्चिदानंद मिश्र की मौत के बाद आरोपियों के द्वारा मृतक शरीर को भी गायब कर दिया गया । अपने पिता के मृत शरीर को अपराधियों के द्वारा ले जाने के क्रम में सच्चिदानंद मिश्र के पुत्र पिंकेश कुमार ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी । फिलहाल पिंकेश कुमार का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पीड़ित के परिजनों ने आरोप लगाया है कि घटना की दिशा को परिवर्तित करने के लिए सच्चिदानंद मिश्र के पुत्र एवं उसके आदमियों ने अपने ही बटाईदार प्रभुनाथ महतो को गोली मार दी तथा इस घटना में सच्चिदानंद मिश्र के पुत्रों को फंसाने का प्रयास किया जा रहा है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है । अब पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि पूरी घटना की सच्चाई क्या है।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म , विरोध करने पर बहन को मारी गोली,सवालों के घेरे में पुलिस की कार्यशैली !

Bihar Now

बंद के समर्थन में सड़क पर उतरे पूर्व मुख्यमंत्री जीतने राम मांझी…

Bihar Now

10 फरवरी को नि: शुल्क चिकित्सा शिविर,प्रभात खबर के 9 वें स्थापना दिवस पर शिविर का आयोजन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो