Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारराष्ट्रीय

जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बागमती नदी तटबंध का किया निरीक्षण,कहा – एक हफ्ते में पूरा हो जाएगा काम….विषम परिस्थितियों में काम करने के लिए संबंधित अधिकारियों व कर्मियों की तारीफ की…

Advertisement

दरभंगा: बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने दावा किया है कि बाढ़ को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. बागमती नदी तटबंध का निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बाढ़ से बचाव का काम एक हफ्ते में पूरा कर लिया जाएगा.

जल संसाधन मंत्री  संजय झा ने रविवार को केवटी प्रखंड के गोपालपुर गांव के पास करीब 1 करोड़ 26 लाख की लागत से बने पीपी रोप गैबीयन निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मंत्री ने दरभंगा के डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम और जल संसाधन विभाग के अधिकारियों को कई निर्देश दिए..

Advertisement

निरीक्षण के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री संजय झा ने कहा कि बिहार में बाढ़ से बचाव के लिए ज्यादातर काम पूरे हो चुके हैं. बाकी काम अगले एक सप्ताह में पूरा हो जाएगा. उन्होंने जल संसाधन विभाग के अधिकारियों और कर्मियों की तारीफ करते हुए कहा कि इन लोगों ने विपरीत परिस्थितियों में काम किया है.

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Advertisement

Related posts

Big Breaking : LJP में घमासान, चिराग ने एलजेपी के बागी 5 सांसदों को पार्टी से किया निष्कासित…चाचा ने बैठक कर चिराग को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाया…

Bihar Now

बिहारी फर्स्ट ,वोट फर्स्ट पहले वोट की खुशी में काफी उत्साहित दिखे मतदाता..

Bihar Now

मुखिया शंभू झा की लोगों से विनती, बेवजह न निकलें घर से, रहें सजग व सावधान …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो