Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Breaking : शराबबंदी को लेकर एक्शन में सरकार !… लालगंज थानेदार के कई ठिकानों पर EOU की छापेमारी… शराब माफियाओं से साठगांठ का आरोप….

Advertisement

बिहार में शराबबंदी पर संग्राम जारी है.. इस बीच शराबबंदी को लेकर सरकार पूरे एक्शन मोड में दिख रही है.. विधानसभा परिसर में खाली बोतले मिलने के बाद जिस अंदाज में सीएम नीतीश दिखे, उसका असर दिखने लगा है…

शराब माफियाओं पर सख्ती के लिए तमाम हथकंडे अपनाए जा रहे हैं.. बड़ी खबर वैशाली के सामने आ रही है जहां लालगंज के थानेदार के कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.. लालगंज के थानेदार पर शराब माफियाओं के साथ संलिप्त होने का आरोप है जिसके बाद आर्थिक अपराध इकाई की ओर से छापेमारी जारी है..

Advertisement

बता दे कि आर्थिक अपराध इकाई ने एक थानेदार पर बड़ी कार्रवाई की है। अवैध शराब में संलिप्तता के आरोप में वैशाली के लालगंज के थानेदार चंद्र भूषण शुक्ला के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई छापेमारी कर रही है।

EOU की टीम अवैध शराब कारोबारियों से संबंध रखने में संदिग्ध पाए गए लालगंज के वर्तमान थाना अध्यक्ष के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया। लालगंज थानेदार के खिलाफ 30 नवंबर को भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। इसके बाद कोर्ट से सर्च वारंट लेने के बाद 3 ठिकानों पर आज सुबह से ही छापेमारी चल रही है । छापेमारी लालगंज थाना परिसर व आवास, छपरा शहर स्थित आवास सिवान के रघुनाथपुर स्थित पैतृक मकान की तलाशी ली जा रही है…

Advertisement

Related posts

Breaking: नहीं रहे आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, सीएम नीतीश कुमार ने व्यक्त की शोक संवेदना…

Bihar Now

तेजस्वी यादव पर “PK” का जोरदार हमला,कहा – तेजस्वी 9 वीं फेल नहीं, तो कैमरे पर बताए किस यूनिवर्सिटी से की PHD…

Bihar Now

पावर स्टार पवन सिंह का बोलबम गाना “काशी में शिव शंकर” का बजा डंका, महज 6 घंटे में मिले 1 मिलियन व्यूज…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो