Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

शराबबंदी में सरकार फेल ?… चहुओर शराब मिलने से उठे सवाल !… विधानसभा परिसर के बाद सरकारी एंबुलेंस से हो रही शराब की तस्करी,तस्कर फरार…

Advertisement

बिहार में शराबबंदी पर संग्राम जारी है.. मंगलवार को विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलने से हड़कंप मच गया… आनन्द फानन में सीएम नीतीश कुमार के आदेश के बाद पूरा प्रशासनिक अमला जांच में जुट गया, वहीं सुपौल में एक सरकारी एंबुलेंस से शराब की तस्करी का मामला सामने आया.. जिसके बाद पुलिस ने इसे जब्त कर लिया… हालांकि शराब तस्कर भागने में फरार रहे… वहीं दरभंगा के बेनीपुर में भी 57 लाख की शराब बरामद की गई.. साथ ही 10 तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है…. चहुओर शराब मिलने पर एक बार फिर बिहार सरकार के शराबबंदी पर सवाल खड़े हो गए हैं..

दरअसल, सुपौल सदर थाना की पुलिस ने मंगलवार को परसरमा गांव के वार्ड चार में दीपक साह के दरवाजे पर शराब से लदी एंबुलेंस बरामद की है ।

Advertisement

वाहन में कुल 173 बोतल विदेशी शराब पाई गई है ।
परसरमा गांव के चौकीदार को सूचना मिली थी चौकीदार सूचना का सत्यापन करने जैसे ही मौके पर पहुंचा तो शराब तस्करों ने उसके साथ धक्का-मुक्की की , इस बात की जानकारी सदर थाना प्रभारी को दी गई सदर पुलिस मौके पर पहुंच एंबुलेंस को जब्त कर शराब बरामद किया ।

सुपौल से बी के गुप्ता के साथ दरभंगा से राजू सिंह, बिहार नाउ…

Advertisement

Related posts

तेजस्वी यादव ने नाराज जीतन राम मांझी को दिखाई हैसियत, कहा- बाहर का रास्ता खुला है ? …

Bihar Now

दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के तेज झटके, 5.8 थी तीव्रता….

Bihar Now

Breaking : भोजपुर में छेड़खानी करने के विवाद को लेकर दो भाइयों को मारी चाकू,जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो