Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

शायद हिमाचल की ठंडी वादियों में राहुल गांधी लालू यादव के प्रस्ताव पर निर्णय लेंगे ?…’, CM नीतीश की मुहिम पर सुशील मोदी का तंज

Advertisement

पटना: विपक्षी बैठक को लेकर बिहार की राजनीति में जमकर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं. महागठबंधन सरकार इसे सफल बता रही है तो बीजेपी नीतीश कुमार को आड़े हाथों ले रही है. वहीं, इस पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी  ने शुक्रवार को कहा है कि विपक्ष की बैठक टांय- टांय फिश हो गई. कहावत है ‘खोदा पहाड़ निकली चुहिया’ परंतु बैठक के बाद जो चुहिया निकली वह भी मरी हुई.

विपक्षी एकता की बैठक की एक ही उपलब्धि है कि अगली बैठक का स्थान तय कर पाए. पटना की 40 डिग्री वाली गर्मी में कुछ निर्णय नहीं हो पाया. शायद हिमाचल की ठंडी वादियों में राहुल गांधी लालू यादव के प्रस्ताव पर निर्णय लेंगे ?

Advertisement

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बैठक में न तो प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार, न ही नीतीश कुमार को संयोजक बनाने की चर्चा हुई. उल्टे अरविंद केजरीवाल गुस्से में प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए. सात मुख्य विपक्षी दल बैठक से नदारद थे. 15 शामिल दलों में 10 परिवारवादी दल हैं और 12 दल हैं, जिन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं. ऐसे वंशवादी और भ्रष्टाचारी से लिप्त पार्टियां ईमानदार नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं कर सकती.

Advertisement

Elite Institute

Related posts

सीवान: स्कूल में पढ़ा रहे एक शिक्षक को अपराधियों ने मारी गोली…

Bihar Now

Breaking : BJP एमएलसी टून्ना पांडे को बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता… सीएम नीतीश के खिलाफ निकाल रहे थे भड़ास…

Bihar Now

नाला सफाई के दौरान करंट लगने से सफाई कर्मी की मौत, महापौर ने दिए जांच के आदेश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो