Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीबिहार

नाला सफाई के दौरान करंट लगने से सफाई कर्मी की मौत, महापौर ने दिए जांच के आदेश…

Advertisement

सुभाष शर्मा, बिहार नाउ, दरभंगा

दरभंगा – नगर निगम दरभंगा के वार्ड नंबर 20 में उस वक्त अफरातफरी मच गई। जब लोगो को पता चला कि नाले की सफाई कर रहे एक सफाई कर्मी करंट लगने से बेहोश हो गया। सूचना मिलते ही आसपास के लोग व मौके पर मौजूद अन्य सफाई कर्मी आनन फानन में सफाई कर्मी को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

मौत की सूचना मिलते ही दरभंगा नगर निगम की महापौर तथा उप महापौर मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया। वही सफाई कर्मी बमबम राम के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दरभंगा नगर निगम के वार्ड 20 में नाले की सफाई चल रही थी। उसी क्रम में बब्बन राम नाले की टूटी हुई ढक्कन को हटाने के लिए ग्राइंडर मशीन चला रहा था। इसी दौरान ग्राइंडर मशीन के बॉडी में अचानक करंट प्रवाहित हो गया।

जिसकी चपेट में आने से बब्बन राम बेहोश हो गया। जिसके बाद आनन फानन में अन्य सफाई कर्मियों व स्थानीय लोगो की मदद से उसे डीएमसीएच के इमरजेंसी विभाग में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही घटना की जानकारी मिलते ही दरभंगा नगर निगम के महापौर अंजुम आरा, उप महापौर नाजिया हसन एवं सिटी मैनेजर मो. अजहर हुसैन डीएमसीएच के आपातकालीन विभाग पहुंचे। तथा मौके पर मौजूद अन्य सफाई कर्मी से मामले की जानकारी ली। वही महापौर ने सिटी मैनेजर से मामले की जाँच करने का निर्देश दिया। वही सिटी मैनेजर मो. अजहर हुसैन ने बताया कि मामले की जानकारी ली जा रही है। जांच कर जल्द दोषियों पर कार्रवाई किया जाएगा।

बताते चले कि बमबम राम नवटोलिया वार्ड 8 शुभंकरपुर के रहने वाला था। तथा आउटसोर्सिंग के तहत दरभंगा नगर निगम में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत था। बमबम राम के ही बदौलत उनका परिवार चलता था। बमबम राम अपने पीछे माता-पिता, छोटे भाई और पत्नी सहित अपने 5 बच्चे छोड़कर गए है।

 

Elite Institute

Related posts

जेल से आज बाहर आएगा यू-ट्यूबर मनीष कश्यप, पटना हाईकोर्ट ने भी दी बेल, घर पर बंटी मिठाइयां, 18 मार्च को किया था सरेंडर…

Bihar Now

सहरसा में एक्शन मोड मे दिखी पुलिस, हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

Bihar Now

बिहार के 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी ओवैसी की पार्टी AIMIM, ओवैसी का बड़ा ऐलान ….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो