Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जेल से आज बाहर आएगा यू-ट्यूबर मनीष कश्यप, पटना हाईकोर्ट ने भी दी बेल, घर पर बंटी मिठाइयां, 18 मार्च को किया था सरेंडर…

Advertisement

पटना के बेऊर जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप को पटना हाईकोर्ट और पटना सिविल कोर्ट से सभी मामलों में जमानत मिल गई है। इसके बाद उसकी जेल से रिहाई की प्रक्रिया कर दी गई है। संभावना है कि गुरुवार यानी आज चंद घंटों के बाद जेल से बाहर आ सकता है।

मनीष के ऊपर तमिलनाडु में दर्ज सभी मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी थी। इसके अलावा पटना के सिविल कोर्ट और बेतिया कोर्ट से भी उन्हें बेल मिल चुकी थी। एक मामला पटना हाईकोर्ट में पेंडिंग था, जिसमें बुधवार को बेल मिल गई है। अब मनीष पर कोई ऐसा मामला नहीं है, जिसमें उसे बेल लेना है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि पटना हाईकोर्ट से बेल के कागजात सिविल कोर्ट में जाएगा। उसके बाद कल यानी गुरुवार को सिविल कोर्ट में बेल बॉन्ड भरा जाएगा। फिर सिविल कोर्ट से बेऊर जेल में रिकॉल जाएगा। इसके बाद वह बाहर निकलेगा।

वहीं मनीष कश्यप का भाई करण कश्यप ने कहां कि मेरे भाई पर जितने मामले दर्ज थे सभी मामलों में बेल मिल चुका था। एक मामला पेंडिंग चल रहा था। जिसमें हाईकोर्ट से बेल मिल चुकी है। अब रिहाई की प्रक्रिया चल रही है। उम्मीद है कि मेरा भाई गुरुवार यानी आज बाहर आ जाएगा। मेरे परिवार के साथ पूरे बिहार और देश के लोग खुश है।

मनीष को जेल से बाहर आने की सूचना के बाद बेतिया में मनीष कश्यप के परिवार और समर्थकों के बीच खुशी का माहौल है। उसकी मां और भाइयों ने उनके समर्थकों के बीच मिठाइयां बांटी।

बता दें कि तमिलनाडु के फेक वीडियो केस में मनीष कश्यप ने इसी साल 18 मार्च को सरेंडर किया था। इसके बाद से वह कुछ महीने मदुरई जेल और फिर बेऊर में बंद है।

Related posts

पकड़ुआ विवाह : नव नियुक्त शिक्षक को स्कूल से अगवा कर करा दी शादी, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

तेजस्वी यादव पर किसने कसा तंज ?…क्यों कहा उठो, जागो और ट्वीट कर भड़काना शुरू करो ?…

Bihar Now

तेजस्वी यादव ने की स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की इस्तीफे की मांग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो