Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

RJD सांसद ने बोला केंद्र और राज्य सरकार पर हमला

Advertisement
मनोज झा,RJD सांसद

 

राजीव झा,बिहार नाउ ,सहरसा

Advertisement

सहरसा परिसदन में शुक्रवार को राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बीजेपी पर जम कर भड़ास निकाला। उन्होंने कहा की 09 पार्टी के लगभग 12 लोग कश्मीर गए लेकिन वहां एयरपोर्ट से बाहर किसी को नही जाने दिया। वहां का कैसा स्थिति है यह जानने के लिए जाने पर ऐसा स्थिति उत्पन हो जाना बहुत दुःखद बात है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि वहां जो पत्रकार समाचार संकलन करने गये उसको कितनी चोटें आयी। आज पीओके पर हल्ला हो रहा है लेकिन कश्मीर के लोग सामान्य जीबन जी रहे है कि नही ये तो देखें। कश्मीर में सभी तरह के लैंडलाइन , टेलीफोन सेवा बंद है लेकिन कोई भी बीजेपी नेता अड़तालीस घंटा बिना मोबाइल , टेलीफोन के रहकर दिखाये।

राज्य सरकार पर भी साधा निशाना

बिहार में इन दिनों अनंत सिंह से लेकर विवेक पहलवान पर पुलिस की दबीश को लेकर सांसद ने कहा कि निजाम कानून तय नही करे। कानून के निजाम को अपने हिसाब से काम करने दे। निजाम ने कानून को बिगाड़ दिया है। पुलिस अपना काम कर रही है जो दोषी होगें उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी। सांसद ने यह भी कहा कि मैं सहरसा का बेटा हूँ और यहाँ की बात को भी रखता हूँ। सहरसा के लिए एम्स की बात को रखता आया हूँ और आगे भी रखूँगा। अगले महीने जब आऊँगा तो कबीर बहुजन चेतना केंद्र जो पूर्णिया और सहरसा में तैयार हो रहा है उसका उद्घाटन होगा। सांसद के साथ राजद नेता अजय सिंह , भरत झा , मगन जी सहित अन्य लोग शामिल थे।

Advertisement

Related posts

दूसरे दिन भी जारी रही डॉक्टरों की अनिश्चितकालीन हड़ताल

Bihar Now

ओडिशा के रेल हादसे में 50 लोगों की मौत, 350 से अधिक घायल…. बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा, कल घटनास्थल पर जाएंगे मुख्यमंत्री…

Bihar Now

वाह, “प्रहरी” हो तो विधायक मो. कामरान और विनय चौधरी जैसा… बेपरवाह होकर जनता के लिए समर्पित !…

Bihar Now