Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यबिहार

दो सरकारी बाबूओं के ड्राईवरों की भिड़ंत में अभियंता और एमवीआई आमने सामने

Advertisement

प्रभाष चंद्रा , सुपौल

Advertisement

सुपौल में दो बाबूओं के ड्राईवरों की भिड़ंत में अभियंता और एमवीआई दोनो आमने सामने हो गये हलाँकि बाद में डीएम के पहल से मामला शांत हो सका । दरअसल सुबह से ही समाहारणालय के पास एम भी आई के द्वारा वाहन चेकिंग किया जा रहा था । जिसके बाद दर्जनों गाङियों को जब्त किया गया ।

इसी दौरान स्थानीय क्षेत्र के अभियंता भी समाहारणलय बैठक में भाग लेने समाहारनालय पहुँचे थे । एमवीआई अनिल कुमार का आरोप है कि अभियंता के ड्राईवर परिवहन कार्यालय पहुँचकर जब्त गाङियों को छुङाना चाह रहे थे । इसी बीच एमवीआई के ड्राईवर और अभियंता के ड्राईवर में भिङंत हो गयी।

  1. जिसके बाद गुस्से से लाल अभियंता ने एमवीआई के ड्राईवर को खीचते हुए ले जाने लगे ।लेकिन एमवीआई के पहुँचने के बाद ड्राईवर को छुङाया गया । जिसको लेकर एमवीआई और अभियंता दोनो आमने सामने हो गये । बाद में डीएम की पहल से मामले को शांत कराया गया ।इस बाबत स्थानीय क्षेत्र के कार्यपालक अभियंता विनोद कुमार रंजन ने बताया कि दोनो ड्राईवरो को हटा देने का डीएम से निर्देश प्राप्त हुआ है ।

Related posts

मधेपुरा में एक व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now

सभी आंगनबाड़ी केंद्रों पर पूरक पोषाहार का मेनू निर्धारित…

Bihar Now

Breaking : चुनाव से ठीक पहले दरभंगा में निर्दलीय प्रत्याशी को मारी गोली, हालत नाज़ुक…चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के दावों पर खड़े हुए सवाल ?….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो