Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: कुछ इस तरह दरभंगा में एक बच्चे ने दी मौत को मात…

Advertisement

 

‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’। ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी। इसी कहावत को साकार करती है दरभंगा स्टेशन पर हुई आज की ये घटना.

Advertisement

आज दरभंगा जंक्शन पर जो कुछ हुआ, वो किसी चमत्कार से कम नहीं है. एक महिला अपने बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूद गयी,जिससे महिला की मौत मौके पर ही हो गयी, लेकिन बच्चे का बाल नहीं बांका हो सका.बच्चा पूरी तरह सुरक्षित है..

ट्रेन से टकराते ही महिला के गोद से बच्चा फिसल गया, और दूर जा गिरा। इसमें महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो कर कट गया। लेकिन उस छोटे बच्चे को खरोंच तक नहीं आयी। अचानक से ऐसे दुर्घटना को देख आसपास के लोग भौंचक रह गए। वहीं इससे सनसनी फैल गई। इस हृदय विदारक घटना को देख लोग तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे। वहीं कुछ लोगों ने नवजात शिशु को उठाकर गोद में उठा लिया। मृतक महिला की ऐसी मौत से लोगों का रोम-रोम सिहर उठा।

हादसे के बाद मौके पर आरपीएफ एवं जीआरपी के थानाध्यक्ष ने पहुंचकर जायजा लिया। जहां महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। वहीं शव के पास ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे महिला की पहचान हो सके। बता दें कि घटना के बाद तकरीबन आधा घंटा दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप्प हो गया।

राजू सिंह,बिहार नाउ,दरभंगा

Related posts

29 जून को होगी बकरीद, पर्व को लेकर DM ने तैयारियों का लिया जायजा, दिए निर्देश …

Bihar Now

IPS विनय तिवारी को मुंबई पुलिस ने किया क्वरंटाइन मुक्त…आखिर मुंबई पुलिस के इस ड्रामे का मतलब क्या है ?…

Bihar Now

5 लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो