Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: कुछ इस तरह दरभंगा में एक बच्चे ने दी मौत को मात…

Advertisement

 

‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’। ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी। इसी कहावत को साकार करती है दरभंगा स्टेशन पर हुई आज की ये घटना.

Advertisement

आज दरभंगा जंक्शन पर जो कुछ हुआ, वो किसी चमत्कार से कम नहीं है. एक महिला अपने बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूद गयी,जिससे महिला की मौत मौके पर ही हो गयी, लेकिन बच्चे का बाल नहीं बांका हो सका.बच्चा पूरी तरह सुरक्षित है..

ट्रेन से टकराते ही महिला के गोद से बच्चा फिसल गया, और दूर जा गिरा। इसमें महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो कर कट गया। लेकिन उस छोटे बच्चे को खरोंच तक नहीं आयी। अचानक से ऐसे दुर्घटना को देख आसपास के लोग भौंचक रह गए। वहीं इससे सनसनी फैल गई। इस हृदय विदारक घटना को देख लोग तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे। वहीं कुछ लोगों ने नवजात शिशु को उठाकर गोद में उठा लिया। मृतक महिला की ऐसी मौत से लोगों का रोम-रोम सिहर उठा।

हादसे के बाद मौके पर आरपीएफ एवं जीआरपी के थानाध्यक्ष ने पहुंचकर जायजा लिया। जहां महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। वहीं शव के पास ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे महिला की पहचान हो सके। बता दें कि घटना के बाद तकरीबन आधा घंटा दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप्प हो गया।

राजू सिंह,बिहार नाउ,दरभंगा

Related posts

Breaking : बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, एक युवक को मारी गोली,हालत नाज़ुक…

Bihar Now

थानाध्यक्ष ने बच्चों को किया संबोधित, बच्चों को बताया सफलता का मूलमंत्र…

Bihar Now

इंडी गठबंधन की बैठक में पीएम उम्मीदवार के लिए खरगे के नाम का प्रस्ताव, नीतीश कुमार को झटका !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो