Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

SDO पर क्यों भड़के गिरिराज सिंह ?

Advertisement

केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह रविवार को एसडीओ पर भड़क गए। एसडीओ डॉ निशांत पर भड़कते हुए मंत्री ने पहले तो कहा कि ‘आप तो एसडीओ हैं, बाबू हैं आप तो गाड़ी से कैसे उतरेंगे।’ फिर मंत्री ने एसडीओ को उनका कर्तव्य भी याद दिलाया और बाढ़ पीड़ितों के लिए सभी उचित व्यवस्था अविलंब करने का निर्देश दिया।

उन्होंने आगे कहा कि जनता के तरफ से आपकी बहुत तारीफ सुनी है, लेकिन इन तारीफों के चक्कर मे मत रहिए और बढ़िया से कीजिये। हम जनप्रतिनिधि हैं और हमसे अधिक जिम्मेदारी आपकी है। बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए हम डीएम, मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे।

Advertisement

दरअसल केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह रविवार को जिले के बछवाड़ा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने गये थे।

इस दौरान भारी बारिश हो रही थी और बारिश के दौरान भी मंत्री सर पर गमछा डाले बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को भी खुद फोन कर बुलाया था। दूसरी जब एसडीओ वहां पहुंचे तो बारिश के कारण वे गाड़ी से नहीं उतरे। एसडीओ को गाड़ी में बैठा देख मंत्री भड़क गये और उन्होंने एसडीओ पर जम कर भड़ास निकाल दी। इस दौरान एसडीओ डॉ निशांत चुपचाप खड़े रहे, साथ ही वहां दर्जनों स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

राजधानी में नहीं लग पा रहे अपराध पर लगाम, फिर दिनदहाड़े पटना में लाखों की लूट…

Bihar Now

Breaking : हो जाइए सावधान !… बिहार में बेकाबू हो रहा कोरोना !… बिहार में 1911 नए मामले, पटना में आज 742 नए मामले आए सामने…

Bihar Now

Breaking : समस्तीपुर में फिर बड़ा रेल हादसा, जेसीबी से टकराई जानकी एक्स्प्रेस,कोई हताहत नहीं…

Bihar Now