Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सुशील मोदी का तेजस्वी पर हमला…

Advertisement

” अपने पार्टी का चरित्र देखें तेजस्वी “…

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने नेता प्रतिपक्ष पर पलट वार करते हुए कहा अपनी पार्टी का चरित्र और चेहरा देख लेना चाहिए। दरअसल तेजस्वी यादव ने रविवार को सूबे की सरकार पर हमला करते हुए कानून व्यवस्था को चौपट बताया था।

उन्होंने कहा था कि सूबे की सरकार अपराधियों के आगे घुटने टेक चुकी है और डीजीपी तथा डिप्टी सीएम अपराधियों से रहम करने की बात कहते हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस राजद के संस्थापक अध्यक्ष लालू प्रसाद सजायाफ्ता हैं। जिसका अल्पसंख्यक मोर्चा सजायाफ्ता बाहुबली शहाबुद्दीन की फोटो लगाकर बैठक करता है। नाबालिग से बलात्कार के दोषी एक विधायक को विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी और अब बलात्कार के आरोप में पार्टी के दूसरे विधायक की गिरफ्तारी होने वाली है। उसके नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को कानून व्यवस्था पर बोलने से पहले अपनी पार्टी का चरित्र और चेहरा देख लेना चाहिए।

Advertisement

जिन लोगों ने सत्ता मिलने पर अपराधियों की मदद से संपत्तियां बनायी और बदले में अपराधियों का राजतिलक किया, वे भ्रष्टाचार के चलते सत्ता छिन जाने के बाद अपराध पर प्रवचन दे रहे हैं।

Advertisement

Related posts

शर्मनाक !… सिस्टम पर सवाल ?… वैशाली में कोरोना पॉजिटिव के शव को नोच रहे हैं कुत्ते, प्रशासन पर स्थानीय लोगों ने शव फेंक कर फरार होने का लगाया आरोप…

Bihar Now

बीजेपी ने दिया था मुझे सीएम बनने का ऑफर – तेजस्वी यादव

Bihar Now

रामदेव के खिलाफ IMA के डॉक्टर द्वारा विरोध प्रदर्शन, बाबा पर कार्रवाई की मांग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो