Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सुशील मोदी का तेजस्वी पर हमला…

Advertisement

” अपने पार्टी का चरित्र देखें तेजस्वी “…

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने नेता प्रतिपक्ष पर पलट वार करते हुए कहा अपनी पार्टी का चरित्र और चेहरा देख लेना चाहिए। दरअसल तेजस्वी यादव ने रविवार को सूबे की सरकार पर हमला करते हुए कानून व्यवस्था को चौपट बताया था।

उन्होंने कहा था कि सूबे की सरकार अपराधियों के आगे घुटने टेक चुकी है और डीजीपी तथा डिप्टी सीएम अपराधियों से रहम करने की बात कहते हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस राजद के संस्थापक अध्यक्ष लालू प्रसाद सजायाफ्ता हैं। जिसका अल्पसंख्यक मोर्चा सजायाफ्ता बाहुबली शहाबुद्दीन की फोटो लगाकर बैठक करता है। नाबालिग से बलात्कार के दोषी एक विधायक को विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी और अब बलात्कार के आरोप में पार्टी के दूसरे विधायक की गिरफ्तारी होने वाली है। उसके नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को कानून व्यवस्था पर बोलने से पहले अपनी पार्टी का चरित्र और चेहरा देख लेना चाहिए।

Advertisement

जिन लोगों ने सत्ता मिलने पर अपराधियों की मदद से संपत्तियां बनायी और बदले में अपराधियों का राजतिलक किया, वे भ्रष्टाचार के चलते सत्ता छिन जाने के बाद अपराध पर प्रवचन दे रहे हैं।

Related posts

पटना में नहाने के दौरान डूबी बच्ची, दीघा पुल घाट पर हुआ हादसा..

Bihar Now

आरा में आपसी विवाद में जमानत पर आये गांजा तस्करी के आरोपित को मारी गोली… भीड़ ने दो हमलावरों को पीटा, दोनों का चल रहा इलाज ….

Bihar Now

Breaking : बिहार में बेखौफ अपराधी, वैशाली में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो