Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : बिहार में बेखौफ अपराधी, वैशाली में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम..

Advertisement

वैशाली में अपराधी बेख़ौफ़ होकर गंभीर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। दुकान बंद कर घर लौट रहे आभूषण व्यवसायी कन्हैया साह को अज्ञात अपराधियों ने दो गोली मारी, जिससे व्यवसायी की मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने लूटपाट के दौरान घटना को अंजाम दिया है।

घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी अदलबाड़ी की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कन्हैया साह का सोने चांदी की दुकान दिग्घी में है और हर रोज की तरह देर शाम दुकान बंद कर अनजानपीर स्थित अपने घर लौट रहा था। तभी रास्ते मे अपराधियों ने उसे गोली मार दी। परिजनों ने बताया कि वह साइकिल से ही दुकान जाया करता था। परिजनों ने बताया कि कन्हैया के घायल होने और अस्पताल में भर्ती होने की सूचना व्हाट्सएप से मिली थी और अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि गोली मारकर कन्हैया की हत्या कर दी गई है।

Advertisement

स्वर्ण दुकानदार के घरवालो ने लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जाहिर की है। घटना के बाद परिजनों का हाल बेहाल है वही पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने में जुट गई है। इस बाबत एसडीपी सदर राघव दयाल ने बताया कि नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

“राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के 76 वें जन्मदिन ” समाजिक न्याय और सद्भावना दिवस” के रूप में मनाया गया, लाखों लोग बने सहभागी”

Bihar Now

“बालासोर रेल हादसे के राहत कार्यों में भी भारी लापरवाही… जिन्दा को भी मुर्दा घर में फेंक दिया गया”

Bihar Now

नई इबारत लिख रही कौशल विकास मिशन की शाखा 

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो