Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

होमगार्ड बहाली प्रक्रिया में अनियमितता को लेकर अभ्यर्थियों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर की पत्थरबाज़ी…

Advertisement

पुलिस के जवान और एक अभ्यर्थी भी घायल …

पौल में होमगार्ड बहाली प्रक्रिया में अनियमितता को लेकर अभ्यर्थियों ने जमकर बवाल काटा है. मिली जानकारी के अनुसार पत्थरबाज़ी में पुलिस का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है.

बता दें कि सदर थाना के पास स्टेडियम में होमगार्ड बहाली चल रही थी, जहाँ अभ्यर्थी अनियमितता का आरोप लगते हुए विरोध करने लगे. विरोध इस कदर तूल पकड़ा कि कुछ ही देर में पत्थरबाज़ी भी चालू हो गई, जिसमें पुलिस का एक जवान और कुछ अभ्यर्थी भी घायल हो गये.

Advertisement

पुलिस ने घायल आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल पर वरीय अधिकारी पहुंच गये हैं और स्थिति को नियंत्रित किया जा रहा है.

दरअसल 2006 में होमगार्ड की बहाली के लिए आवेदन लिए गये थे जिसकी प्रक्रिया के अधीन अब 2019 में दौड़ परीक्षा शहर के स्टेडियम में जिला प्रशासन द्वारा लिया जा रहा है वही दो दिन पूर्व भी होमगार्ड अभ्यर्थियों ने जिला प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाया था कि उनलोगों को वंहा के अधिकारियों द्वारा तय समय सीमा से पहले ही दौड़ परीक्षा से बाहर निकाल दिया जा रहा है जिसका विरोध जिला समाहरणालय पर अभ्यर्थियो ने कल भी किया था बाबजूद इसी विरोध में जिला प्रशासन द्वारा अनदेखी करने को लेकर अभ्यर्थियों ने फिर विरोध प्रदर्शन किया है जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई हुई .

प्रभाष चंद्रा , सुपौल.

 

 

Advertisement

Related posts

मंत्री संजय झा ने‌ की रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से‌ मांग, दिल्ली से दरभंगा के लिए दें सेमी हाईस्पीड ट्रेन…

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने “SBI” ब्रांच को लुटा, मौके पर दल बल के साथ पहुंचे पुलिस अधिकारी

Bihar Now

तेजस्वी यादव ने युवाओं से की अपील, 9 सितंबर को 9 मिनट के लिए लाइट बंद कर जलाएं दिया या लालटेन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो