Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

पटना में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला आया सामने, छात्रा को लेकर फरार हुआ शिक्षक…

Advertisement

राजधानी में लव जिहाद के साथ गुरु शिष्य संबंध को भी तार-तार करने वाला का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक मुस्लिम शिक्षक अपनी एक नाबालिग हिन्दू छात्रा को लेकर फरार हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार खगौल के मोती चौक स्थित आर्यभट्ट निकेतन स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा को लेकर इसी स्कूल का शिक्षक मोहम्मद दानिश फरार हो गया है. छात्रा के परिजनों का आरोप है कि मो. दानिश उनकी 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर अपने प्रेम के जाल में फंसाकर ले भागा है.

Advertisement

बता दें कि छात्रा और टीचर दोनों 17 सितंबर से ही गायब हैं. इस बाबत परिजनों ने खगौल थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस को इस मामले में अभी तक दोनों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. वहीँ छात्रा के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है…

वही इस मामले में SSP गरिमा मलिक ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहा कि जांच कर इस मामले मे कार्रवाईए की जा रही है…आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है..लड़की को भी बरामद करने लिए लगातार छापेमारी जारी है..

Related posts

कालाबाजारी कर रहे रिक्शा चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले…

Bihar Now

Breaking : हो जाइए सावधान !… बिहार में बेकाबू हो रहा कोरोना !… बिहार में 1911 नए मामले, पटना में आज 742 नए मामले आए सामने…

Bihar Now

ललन सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं में उत्साह का बढ़ा संचार – रंजीत झा…

Bihar Now