Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

ऑटो ड्राइवर ने बच्चों को स्कूल से अपहरण करने की कोशिश की , ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पकड़ा….

Advertisement

पटना जिले के विक्रम थाना क्षेत्र के बलियारी गांव से पुलिस को बड़ी कामयाब हाथ लगी है। जहां एक निजी स्कूल से अपहरण किए गए छात्र- छात्रा को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार बिक्रम थाना क्षेत्र के बलियारी गांव से पुलिस ने अपहरण किए गए स्कूली छात्र- छात्रा को बरामद किया है। दोनों बच्चे आपस में भाई बहन हैं, जो दानापुर के संत माइकल स्कूल से अपहरण किए गए थे।

ग्रामीणों की मदद से बलियारी गांव के पास दोनों बच्चों को टेंपो चालक समेत पकड़ा गया। जिसमें कुछ ग्रामीणों ने बताया कि यह दोनों बच्चे टेंपो में बैठे हुए थे और चालक पानी पीने के लिए बाहर गया हुआ था तभी बच्ची ने रोते हुए पास से गुजर रहे ग्रामीण का हाथ पकड़ लिया।

Advertisement

बच्ची ने ग्रामीण से बताया कि मेरा घर दानापुर सगुना कैंट पर है। यह अंकल मुझे स्कूल से छुट्टी होने के बाद इधर-उधर घुमा रहे हैं। जब मैं कह रही हूं कि मुझे मम्मी से बात करनी है, तो यह बोलते हैं कि बस अब तुम्हें घर पहुंचा देंगे। तुरंत ग्रामीणों ने 112 के पास फोन कर इस अपहरण की जानकारी दी। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्चों से उनके घर का नंबर पता करके उनके पिताजी को फोन किया। फ़ोन पर इस बात की पुष्टि हुई कि यह बच्चे सही कह रहें हैं। उन्होंने तुरंत बच्चों के नाना के पास फोन किया और उन्हें स्थिति की सारी जानकारी दें । आनन-फानन में बच्चों के नाना विक्रम थाना पहुंचे।

वहीं घटना की पुष्टि करते हुए पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया कि बिक्रम थाना क्षेत्र के बलियारी गांव से पुलिस ने दो स्कूली बच्चे को बरामद किया है जो दानापुर के संत माइकल स्कूल से अपहरण किए गए थे। फिलहाल इस मामले में टेंपो चालक को गिरफ्तार किया गया जिससे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि पीड़ित बच्चे के पिता आर्मी के जवान है और दानापुर कैंट के पास रहते हैं।

Related posts

लालू यादव के नए पते पर जेडीयू नेता नीरज कुमार का जोरदार हमला…कहां- हेमंत सोरेन जी,बंगले पर पट्टी तो लगवाईए, ताकि पता चले कि भ्रष्टाचार के पुरोधा यहां निवास करते हैं…

Bihar Now

बिहार में खाकी फिर हुई दागदार !… दरोगा पर लगा गर्लफ्रेंड के साथ नेपाल में अय्याशी के दौरान सरकारी पिस्टल लहराने का आरोप…

Bihar Now

Breaking: के के पाठक ने अपने पद से नहीं दिया इस्तीफा, छुट्टी के बीच इस्तीफे के पत्र की क्या है सच्चाई ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो