Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

जदयू नेता के राइस मिल में शराब बरामद

Advertisement

राजीब झा / सहरसा

120 पेटी विदेशी शराब एवं दो वाहन जप्त

Advertisement

जिले के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बार फिर भाड़ी मात्रा में जदयू नेता व पैक्स के पूर्व प्रबंधक सुरेश यादव के पदमपुर स्थित राइस मिल गोदाम से विदेशी शराब बरामद किया गया। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दिया कि मंगलवार की देर रात्रि बिहरा थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार को गुप्त जानकारी प्राप्त हुआ कि पदमपुर स्थित सुरेश यादव के राईस मिल में विदेशी शराब का खेप उतर रहा है।

जानकारी के अनुसार जब थाना अध्यक्ष ने जब छापेमारी किया तो वहां से एक ट्रैक्टर एवं एक पिकअप गाड़ी पर शराब लदा हुआ पाया गया। पुलिस के पहुँचते ही वहां से कुछ व्यक्ति भागने में कामयाब हो गया। थाना अध्यक्ष के द्वारा जांच के क्रम में पता चला कि सुपौल जिला के परसरमा निवासी अरुण चौधरी का शराब उतर रहा है जब कि घटना स्थल बम यादव सहित कुछ लोग भागने में कामयाब रहा।

प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती ने शराब के बारे में बताया कि आई बी ब्रांड के 180 एम एल का लगभग 94 लीटर, 375 एम एल का 97 लीटर एवं कोसियन ब्रांड के 750 एम एल की लगभग 882 एम एल शराब जप्त पेटी में मौजूद था।

चार महीने पहले उत्पाद विभाग ने उसी गोदाम के समीप पकड़ा था शराब

बीते चार महीने पूर्व उत्पाद विभाग की टीम ने इसी राईस मिल के समीप भाड़ी मात्रा में शराब बरमाद किया था जिसकी जानकारी उत्पाद अधीक्षक असरफ जमाल ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी थी। उस समय जो शराब को ढोने में गाड़ी बरामद हुई थी वह गाड़ी सुरेश यादव के भाई रमेश यादव की थी। हालांकि इस घटना के बाद एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि सुरेश यादव सहित अन्य की छापेमारी कर जल्द गिरफ्तारी की जायेगी।

Related posts

Breaking : भागलपुर में पुलिस थाने के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

न्यायालय औऱ संविधान का अपमान करना आपातकाल लगाने वाले कांग्रेस गठबंधन के DNA में, संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करने वाले लोकतंत्र के हितैषी नहीं…

Bihar Now

Breaking : बिहार में गठबंधन की सरकार, एक पार्टी ने 15 सालों तक‌ लूटा, दूसरी ने‌ 18 सालों से बिहार को बर्बाद कर रखा है – सम्राट चौधरी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो