Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

“नाथनगर में ध्वस्त हो जायेगा MY समीकरण”

Advertisement

नाथनगर उपचुनाव में इस बार माय समीकरण ध्वस्त हो जायेगा । ये बात आज भागलपुर में प्रेस-वार्ता करते हुए बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री एवं भागलपुर जिले के प्रभारी मंत्री डा.अशोक चौधरी ने कही ।

अशोक चौधरी ने कहा कि पिछले 5-6 दिनों के क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगों का रुझान पूरी तरह से राजग प्रत्याशी के पक्ष में दिखा । हमारे प्रत्याशी लंबे समय से एक कार्यकर्ता के रूप से लोगों के बीच सक्रिय रहे हैं और इसी कारण से सभी जाति के लोगों में इनकी क्षवि साफ-सुथरी है, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सात निश्चय योजना के तहत घर-घर बिजली, हर घर नल-जल योजना के पहुँचाने से आम जनों में हमारे प्रत्याशी के पक्ष में सकारात्मक माहौल है ।महागठबंधन के दलों में आपसी नूराकश्ती चल रही है और इनके प्रत्याशी दूसरे नंबर पर आने की लड़ाई लड़ रहे हैं ।

Advertisement

अशोक चौधरी ने कहा कि नाथनगर में पिछले एक सप्ताह के जनसंपर्क के दौरान अल्पसंख्यक बिरादरी और यादव बाहुल्य गाँवों में भी लोगों का झुकाव हमारे प्रत्याशी के पक्ष में पूरी तरह दिखा और इसलिए मैं ये बात दावे के साथ कह सकता हूँ कि नाथनगर में माय समीकरण पूरी तरह से ध्वस्त हो जायेगा और राजग प्रत्याशी की जीत पूरी तरह सुनिश्चित है ।
प्रेस-वार्ता में जद यू के जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह, लोजपा के जिला अध्यक्ष अमर कुशवाहा, युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा, भागलपुर के महापौर सीमा साह, उप महापौर राजेश वर्मा, जिला परिषद की उपाध्यक्ष आरती यादव, जिला जद यू के प्रवक्ता शिशुपाल यादव सहित अनेक नेता उपस्थित थे ।

Related posts

बड़ा रेल हादसा टला !… टूटे पहिए पर 15 किमी दौड़ी पवन एक्स्प्रेस,यात्रियों की सूझबूझ से रुकी ट्रेन…

Bihar Now

बिहार विधानसभा में विपक्षियों का प्रदर्शन, सूबे में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार को घेरा…

Bihar Now

Big Breaking : लॉक डाउन के दौरान अपराधियों ने युवक को मारी गोली,हालत नाज़ुक…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो